IndiaTechnology

स्कूटर हो तो Honda Dio, जो देती है 28 हजार में 50 Km की माइलेज

स्कूटर हो तो Honda Dio, जो देती है 28 हजार में 50 Km की माइलेज

Honda Dio: होंडा मोटर्स की टू व्हीलर अपने आधुनिक तकनीक के लिए पॉपुलर हैं। कंपनी की स्कूटर होंडा डियो (Honda Dio) को स्पोर्टी डिज़ाइन और प्रीमियम फ़ीचर्स के लिए लोग काफी पसंद करते हैं। अगर बात इस स्कूटर के ब्रेकिंग और सस्पेंशन सिस्टम की करें तो इसमें काफी एडवांस ब्रेकिंग और सस्पेंशन सिस्टम दिया गया है।

Honda Dio इंजन डिटेल्स

Honda Dio स्कूटर में कंपनी ने 109.51cc का सिंगल सिलेंडर इंजन लगाया है। जिसकी क्षमता 8000 आरपीएम पर 7.85Ps का अधिकतम पावर और 5250 आरपीएम पर 9.03Nm का पीक टॉर्क पैदा करने की है। इसमें ड्रम ब्रेक के साथ एक्सटर्नल फ्यूल फिलिंग लगा हुआ है। इस स्कूटर में 50 किलोमीटर तक का माईलेज भी आपको मिल जाता है। यानी इसे चलाना काफी किफायती भी है।

Honda Dio मार्केट प्राइस

होंडा डियो (Honda Dio) स्कूटर टू व्हीलर मार्केट में काफी पसंद की जाती है। इस स्कूटर को कंपनी ने 70,211 रुपये से 77,712 रुपये की कीमत पर बाजार में उतारा है। अगर आपको यह स्कूटर इससे कम कीमत पर लेनी है। तो इसका तरीका भी हमारे पास है। आपको बता दें कि सेकेंड हैंड टू व्हीलर की ऑनलाइन खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट डीयो स्कूटर पर काफी जबरदस्त डील उपलब्ध करा रही हैं। इस रिपोर्ट में आप इसपर मिल रहे कुछ डील्स के बारे में जान सकते हैं।

Honda Dio पर शानदार ऑफर

Droom वेबसाइट पर 2012 मॉडल होंडा डियो (Honda Dio) स्कूटर बिक्री के लिए लिस्ट की गई है। इस फर्स्ट ओनर स्कूटर का कलर ब्लू है और इसे काफी अच्छे तरीके से मेन्टेन करके रखा गया है। इस मात्र 5,000 किलोमीटर तक चली हुई स्कूटर को आप दिल्ली से 28,000 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं।

इसके अलावा आप Droom से ही 2015 मॉडल होंडा डियो (Honda Dio) स्कूटर को ले सकते हैं। इस स्कूटर को 9,600 किलोमीटर तक चलाया गया है और यहाँ पर 33,000 में बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply