India

स्टेज पर लहंगा चोली पहन नाची Gori Nagori, ठुमकों से मचा बवाल

Newz Fast, New Delhi : Gori Nagori : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के बाद फेमस डांसर गोरी नागोरी का नाम आता है। राजस्थान की डांसर गोरी नागोरी अपने डांस शो से मशहूर होती जा रही है। गोरी के स्टेज शो के वीडियो देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खूब डिमांड में चल रहे है।

Also This Read- सपना चौधरी ने ‘Khadi Matke’ गाने पर लाइव शो में किया डांस, वीडियो हुआ वायरलAlso This Read- सपना चौधरी ने ‘Khadi Matke’ गाने पर लाइव शो में किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

गोरी नागोरी (Gori Nagori) का एक शानदार स्टेज शो का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रहा है। इस शो में गोरी ने लहंगा चोली पहन अपने बेहतरीन अंदाज में डांस कर लोगों को अपना दीवाना बना दिया है। हजारों की संख्या में गोरी के डांस शो को देखने के लिए लोग जमा हो जाते है।

Also This Read- सपना चौधरी ने ‘Khadi Matke’ गाने पर लाइव शो में किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

इन दिनों राजस्थानी डांसर गोरी नागोरी की जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस को देख फैंस के दिलों पर छा गई है। इनके ठुमकों से लोगों में बवाल मच जाता है। हाल ही में गोरी नागोरी (Gori Nagori) का एक डांस का जलवा फैंस को देखने को मिल रहा है। स्टेज पर लहंगा चोली पहन नाची Gori Nagori, ठुमकों से मचा बवाल

गोरी नागोरी (Gori Nagori) लहंगा चोली में स्टेज पर लेटकर अपने कर्वी बदन से जोरदार ठुमके लगा रही है। इनके ठुमकों को देख हजारों फैंस दीवाने हो जाते है।

Also This Read- सपना चौधरी ने ‘Khadi Matke’ गाने पर लाइव शो में किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

गोरी के स्टेज शो को देखने के लिए लोग काफी दूर-दूर से आते है। गोरी के स्टेज पर लटके झटकों को देख लाखों में जनता झूम उठती है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply