Technology

स्टैंडर्ड लुक और धांसू कैमरे के साथ Samsung की हवा टाइट करने आ रहा है Oppo का ये करिश्माई स्मार्टफोन

भारतीय मार्केट में Oppo कंपनी अपने बेहतरीन कैमरे और पावरफुल बैटरी वाले स्मार्टफोन के लिए जानी जाती है। ऐसा ही एक स्मार्टफोन है Oppo Reno 11F, जिसे कंपनी जल्द ही भारतीय मार्केट में उतारने की प्लानिंग में है।

ये स्मार्टफोन किफायती कीमत में आने वाला है और इसमें फीचर्स भी काफी दमदार दिए जाएंगे, जो इसे लोगों के लिए काफी खास बना देंगे। तो आइए जानते हैं इसके बारे में सारी डिटेल्स –

Oppo Reno 11F के स्पेसिफिकेशंस (संभावित)

प्रोसेसर – रिपोर्ट्स की मानें तो स्मूथ प्रोसेसिंग के लिए OPPO Reno 11F को मीडियाटेक डिमेनसिटी 7050 चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है, जो इस स्मार्टफोन को काफी स्मूथ बनाएगा। इसके साथ ही बेहतर ग्राफिक्स के लिए ग्राफिक कार्ड भी मिलने की संभावना है।

कैमरा – OPPO Reno 11F स्मार्टफोन में शानदार फोटोग्राफी के लिए रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है, जिसमें 64 मेगापिक्सल के ओमनीविजन OV64B प्राइमरी कैमरा के साथ 8 मेगापिक्सल का Sony IMX355 अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल का ओमनीविज़न OV02B10 मैक्रो कैमरा भी शामिल होने की संभावना है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का Sony IMX615 सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

डिस्प्ले – लीक जानकारी की मानें तो OPPO Reno 11F में 6.7-इंच का AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है, जिसके साथ FHD+ रिजॉल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट, 2160Hz PWM डिमिंग और 10-बिट कलर सपोर्ट जैसे फीचर्स दिए जाने की संभावना है।

बैटरी – मौजूदा मिली जानकारी के अनुसार Oppo Reno 11F 5G को 5,000mAh की पावरफुल बैटरी से लैस रखा जा है, जिसके 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मार्केट में आने की उम्मीद है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply