IndiaTechnology

स्पोर्टी और स्टाइलिश है Suzuki Gixxer, पैसे की नहीं होगी दिक्कत क्योंकि कीमत है कम

स्पोर्टी और स्टाइलिश है Suzuki Gixxer, पैसे की नहीं होगी दिक्कत क्योंकि कीमत है कम

Suzuki Gixxer: देश के टू व्हीलर मार्केट में कई तरह की बाइक्स आती हैं। सुजुकी जिक्सर (Suzuki Gixxer) की बात करें, तो यह कंपनी की एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक में से है। जिसे अपने लुक और रफ्तार के लिए पसंद किया जाता है। यह बाइक परफॉरमेंस के मामले में काफी बेहतर है और माईलेज के मामले में काफी किफायती है। अगर आपको यह बाइक खरीदनी है। तो पहले इसके इंजन और कीमत से जुड़ी जानकारी ले लीजिए।

Suzuki Gixxer इंजन और कीमत

कंपनी की एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक सुजुकी जिक्सर (Suzuki Gixxer) में 155cc का एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित सिंगल सिलेंडर लगा हुआ है। जिसकी क्षमता 13.6Ps पावर और 13.8Nm पीक टॉर्क पैदा करने की है। इस बाइक में कंपनी ने ड्रम ब्रेक का इस्तेमाल किया है और इसमें 45kmpl का माईलेज उपलब्ध कराया है। अगर आप बाजार से इस बाइक को खरीदने जाएंगे तो आपको 1.35 लाख रुपये से 1.41 लाख रुपये की जरूरत पड़ेगी। लेकिन ऑनलाइन इसकी पुरानी मॉडल आपको इससे काफी कीमत पर मिल जाएगी।

Suzuki Gixxer का उठाएं मजा

सुजुकी जिक्सर अभी भी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आती है। हालांकि सेगमेंट में R15 काफी पॉप्युलर है। लेकिन आप इसे ओएलएक्स वेबसाइट से सिर्फ ₹40000 में खरीद सकते हैं। यह 2015 मॉडल जिक्सर (Suzuki Gixxer) है जो काफी खूबसूरत लग रही है। अगर आपको एक स्पोर्ट्स बाइक चाहिए तो इस जिक्सर एसएफ को अपने घर ला सकते हैं।

मेरठ उत्तर प्रदेश के लोकेशन पर 2016 मॉडल सुजुकी जिक्सर (Suzuki Gixxer) को बेचा जा रहा है। इसकी कीमत 37000 रखी गई है। यह बाइक काफी ज्यादा चल चुकी है। लेकिन साइट पर दी गई जानकारी के माने तो इसकी कंडीशन काफी अच्छी है।

आप टेस्ट राइड लेकर इसकी पूरी जांच पड़ताल कर सकते हैं। इस बाइक को bikedekho.com पर बेचा जा रहा है। यहां फाइनेंस बैंक की सुविधा भी उपलब्ध है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply