AutomobileIndia

स्पोर्ट्स अवतार में Splendor का नया वेरिएंट, Honda की बुला देगा भीमरि 1

स्पोर्ट्स अवतार में Splendor का नया वेरिएंट, Honda की बुला देगा भीमरि 1

नई दिल्ली। 90 के दशक से शुरू हुई भारत की टू व्हीलर बाइक हीरो स्प्लेंडर देश दुनिया की पहली पसंद बनी हुई है। इस बाइक को चलाने का सपना हर वर्ग के लोग देखते है। इस बाइक ने अपनी मजबूती के साथ शानदार परफार्मेंस से लोगों का दिल जीता है। जिसके चलते हीरो स्प्लेंडर भारतीय मार्केट में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक्स में से एक मानी जाती है। अब लोगों की बढ़ती पसंद को देखते हुए कपंनी इसका अपडेट वर्जन पेश करने जा रही है। जिसे कई सारे नए फीचर्स के साथ पेश किया जाएगा। ऐआए जानते है नई Hero Spendor के बारे में..

नई Hero Spendor bike इंजन

नई Hero Spendor bike के इंजन के बारे में बात करें तो हीरो कंपनी इसे दो वेरिएंट्स के साथ पेश कर सकती है। जिसमें हीरो स्प्लेंडर प्लस और हीरो स्प्लेंडर एक्सट्रैक्ट का नाम शामिल है। इन दोनों ही वेरिएंट में 97.2 सीसी का पावरफुल इंजन देखने को मिलेगा जो की 8 ps की पावर के साथ 8.5 nm का टार्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।

दोनों गाड़ियों के माइलेज की बात करें तो स्प्लेंडर प्लस में आपको 80.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देखने को मिलेगी वहीं हीरो के टॉप मॉडल एक्सट्रैक्ट गाड़ी में 83.02 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देखने को मिलने वाला है।

Hero Spendor bike के फीचर्स

2024 मॉडल की नई शानदार Hero Spendor bike में आपको कई एंडडवास फीचर्स देखन को मिल सकते है जिसमें इस शानदार बाइक में  सुरक्षा के लिए कांबी ब्रेकिंग सिस्टम दिया जाएगा और अचानक ब्रेक लगाने पर आपकी मदद करेगा। इसके अलावा इसमें नए डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ईको-इंडिकेटर, रियल टाइम फ्यूल इकोनॉमी, सर्विस रिमाइंडर और एक साइड स्टैंड इंडिकेटर के अलावा बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी का फीचर भी दिए जा रहे है।


himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply