AutomobileIndia

स्पोर्ट्स वेरिएंट में Suzuki Burgman स्कूटी 1

स्पोर्ट्स वेरिएंट में Suzuki Burgman स्कूटी 1

नई दिल्ली। बाजार में यदि आप कम कीमत पर ट्रेंडी लुक्स और हाई कम्फर्ट स्कूटर खरीदने का चाहत रख रहे है तो इस सेगमेंट में Suzuki  का एक स्मार्ट स्कूटर इन दिनों तहलका मचा रहा है जिसे कपंनी ने Suzuki Burgman के नाम से पेश किया है। यह एक फैमिली स्कूटर है, जिसे 13 कलर के साथ पेश किया है यदि आप स स्कूटर को खरीदना चाह रहे है तो इसमें कपंनी आपको ढेर सारे ऑफर दे रही है। आइए जानते है इसके बारे में..

Suzuki Burgman के Feature

इस स्कूटी के फीचर की बात करें तो इसमें कंपनी द्वारा डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल टेकोमीटर, जैसे एंडवास फीचर्स दिए गए है। इसके अलावा इसमें सेफ्टी के लिए स्कूटर में कॉम्बी-ब्रेक सिस्टम (CBS) और फ्रंट डिस्क ब्रेक जैसे फीचर्स दिए गए हैं जो ब्रेकिंग पावर को बढ़ाते हैं और सुरक्षा सुनिश्चित करते हैं।

Suzuki Burgman Engine

Suzuki Burgman के इंजन की बात करें, तो इसमें 125 सीसी का सिंगल-सिलेंडर, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन दिया है।जो 8.7 बीएचपी की पावर और 10 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इस स्कूटी में 5.5 लीटर का फ्यूल टैंक दिया जाता है जो कि लगभग इसको 48 Kmpl तक का जबरदस्त माइलेज निकाल करके देता है.

Suzuki Burgman की कीमत

Suzuki Burgman स्कूटी के कीमत की बात करें तो भारतीय बाजार में सके तीन वेरिएंट है। जिसकी शुरुआती कीमत 1,09,752 लाख रुपया से लेकर इसकी कीमत 1,32,173 लाख रुपये तक जाती हैं। यदि आप इसे कम कीमत में खरीदना चाहते है तो ऐसी कई वेबसाइट है जहां पुरानी शानदार स्कूटर को काफी कम कीमत के साथ बेचा जा रहा है।

सेकेण्ड हेंड स्कूटी में मिल रहा ऑफर

ब्लैक कलर की Suzuki Burgman जो 2019 म़ॉडल की है,olx वेबसाइट पर बेचने के लिए रखा गया है। जो मात्र अब तक 12,665 किलोमीटर चली है। बेहतर कंडिशन की इस स्कूटर की कीमत मात्र 48 हजार है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply