IndiaTechnology

स्पोर्ट्स स्कूटर Suzuki Burgman पर शानदार ऑफर, पसंद है गुड लुकिंग स्कूटर तो सस्ते में खरीदें

स्पोर्ट्स स्कूटर Suzuki Burgman पर शानदार ऑफर, पसंद है गुड लुकिंग स्कूटर तो सस्ते में खरीदें

Suzuki Burgman: आपका मन अगर एक ऐसी स्कूटर खरीदने का कर रहा है। जो स्पोर्टी लुक में आती है। तो यह रिपोर्ट आपके लिए ही है। क्योंकि इस रिपोर्ट में हम सुजुकी बर्गमैन (Suzuki Burgman) स्कूटर के बारे में बात कर रहे हैं। जो कंपनी की बेहतरीन मैक्सि स्कूटर है। इसमें लंबी सीट के साथ ही ज्यादा अंडर सीट स्टोरेज दिया गया है। इस स्कूटर को आप काफी आसानी से राइड कर सकते हैं। इसमें आपको ज्यादा माईलेज भी मिल जाता है। यानी यह काफी किफायती स्कूटर है।

Suzuki Burgman इंजन

Suzuki Burgman स्कूटर में कंपनी ने एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित 124 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन लगाया है। जिसकी क्षमता 8.6Ps का अधिकतम पावर औरत 10Nm का पीक टॉर्क बनाने की है। इसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ ही आगे की तरफ डिस्क ब्रेक और पीछे की तरफ ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया गया है। यह स्कूटर 5.5 लीटर फ्यूल टैंक के साथ आती है। इसके माईलेज की बात करें तो एक लीटर पेट्रोल में आप इस स्कूटर को 48 किलोमीटर तक राइड कर सकते हैं।

Suzuki Burgman कीमत

सुजुकी बर्गमैन (Suzuki Burgman) स्कूटर को 94,000 रुपये से 1.14 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में पेश किया गया है। हालांकि इसे इससे कम कीमत पर भी खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि कई ऑनलाइन वेबसाइट्स इस स्कूटर के पुराने मॉडल की बिक्री बहुत ही कम कीमत पर कर रही हैं। इस रिपोर्ट में आपको डिटेल से इस बारे में जानकारी मिल जाएगी।

सेकेंड हैंड Suzuki Burgman पर ऑफर

ब्लैक कलर की सुजुकी बर्गमैन (Suzuki Burgman) स्कूटर को Olx वेबसाइट से लिया जा सकता है। यह 2019 मॉडल स्कूटर है और 12,665 किलोमीटर तक ड्राइव की गई है। इसका कंडीशन बेहतर है और यहाँ पर इसे 48,000 रुपये की कीमत पर सेल किया जा रहा है।

सुजुकी बर्गमैन (Suzuki Burgman) स्कूटर के 2019 मॉडल की बिक्री Olx वेबसाइट पर की जा रही है। इस स्कूटर का रंग भी ब्लैक है और कंडीशन काफी बेहतर है। अबतक 33,000 किलोमीटर राइड की गई इस स्कूटर के लिए यहाँ पर 49,000 रुपये की कीमत तय की गई है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply