Ajab GazabIndia

हलवाई को 2 बच्चों की माँ से हुआ प्यार तो कर बैठा ये काम, यूपी का है मामला.

Extramarital affair news UP : यूपी के आगरा से ये मामला सामने आया है जहाँ एक हलवाई को एक महिला से प्यार हो गया और वो मिला 2 बच्चों की माँ है . प्यार में पागल हलवाई ने ऐसा काम कर दिया जिससे अब उसे पछताना पड़ रहा है

प्रेम-प्रसंग के वैसे तो आपने अनेक किस्से सुने और पढ़े होंगे, लेकिन यूपी के आगरा से जो मामला सामने आया है उसने घर वालों को मुसीबत में डाल दिया। आगरा का रहने वाला एक युवक राजस्थान में हलवाई का काम करता है। इस दौरान युवक का दो बच्चों की मां से इश्क हो गया। महिला भी हलवाई को दिल दे बैठी। कुछ दिन बीतने के बाद दोनों चोरी-छिपे कुछ ऐसा कर डाला कि घर में पुलिस पहुंच गई। पुलिस अब कार्रवाई के मूड में है।

मामला पिनाहट थाना क्षेत्र के मोहल्ला ताल की पार का है। इसी मोहल्ले के रहने वाला राजवीर राजस्थान के सीकर जिले में खाटूश्याम में हलवाई का काम करने गया था। काम के दौरान वहीं की एक महिला से राजवीर को प्यार हो गया। महिला शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं। महिला और युवक दोनों प्यार में इस कदर डूबे थे कि लाज शर्म भी पूरी तरह से भूल गए। कुछ दिन बाद दोनों ने कोर्ट में जाकर शादी कर ली।

एक महीने पहले दोनों यूपी आ गए। इसकी जानकारी जब महिला के घर वालों को हुई तो उन्होंने खाटूश्याम में गुमशुदमी दर्ज करा दी। राजस्थान पुलिस अब महिला को ढूंढते हुए आगरा के पिनाहट पहुंची। राजस्थान पुलिस ने यहां स्थानीय पुलिस की मदद से आरोपी राजवीर के घर पर छापेमारी करके महिला को बरामद कर लिया। पुलिस महिला को अपने साथ राजस्थान लेकर चली गई।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply