AutomobileIndia

हाथी जैसा लुक और 125cc इंजन के साथ Suzuki Burgman देगा बादशाह वाली फीलिंग 1

हाथी जैसा लुक और 125cc इंजन के साथ Suzuki Burgman देगा बादशाह वाली फीलिंग 1

आपने हाथी की सवारी नही की है तो तो Suzuki Burgman आपकी इच्छा पूरी कर सकता है। यह एक ऐसा दो पहिया वाहन है जो लुक में काफी अच्छा दिखता है। आज दिन तक आपने जितने भी स्कूटर देखे होगे उसमे Suzuki Burgman सबसे बड़ा स्कूटर माना जाता है। भले ही Suzuki Burgman एक स्कूटर है लेकिन इसमें आपको बाइक जितना दमदार इंजन देखने को मिल जायेगा। इन दिनों Suzuki Burgman काफी अच्छा चल रहा है लोग इसको पसंद भी कर रहे है। अगर आप Suzuki Burgman लेने के बारे में सोच रहे है तो आइये इस स्कूटर में मिलने वाले फीचर्स, इंजन और कीमत के बारे में जान लेते है।

Suzuki Burgman फीचर्स

Suzuki Burgman सुजुकी कंपनी का सबसे बेहतरीन स्कूटर माना जाता है। यह इतना बड़ा है की इस पर बैठेने के बाद बादशाह जैसी फिलिंग आती है। इस स्कूटर में आपको टॉप लेवल के फीचर्स देखने को मिल जाएगे। Suzuki Burgman में मिलने वाले कुछ टॉप फीचर्स की बात की जाए तो इसमें आपको डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल सस्पीडो मीटर, डिजिटल टैकोमीटर जैसे टॉप फीचर्स देखने को मिल जाएगे। इसके अलावा इसमें आपको आरामदायक और लंबी सीट, डिस्क ब्रेक, ट्यूबलैस टायर, अलॉय व्हील जैसे बेजिक फीचर्स देखने को मिल जाएगे।

Suzuki Burgman इंजन और माइलेज

आपने अभी तक किसी स्कूटर में 125cc का इंजन नही देखा होगा इतना इंजन आपको बाइक में मिल जाता है। लेकिन Suzuki Burgman में आपको 125cc का पावरफुल इंजन मिल जायेगा। जो 8.5 hp पॉवर और 10 nm टार्क जनरेट करने वाला होगा। एक स्कूटर में इतना दमदार इंजन मिलना इसको यूनिक बनाता है। Suzuki Burgman आपको माइलेज के साथ रफ्तार का मजा भी देता है। अगर बात की जाए इसमें मिलने वाली माइलेज के बारे में तो इसमें आपको 50 kmpl तक माइलेज मिल सकता है।

Suzuki Burgman कीमत

Suzuki Burgman की कीमत भी काफी किफायती है। अगर बात की जाए कीमत के बारे में तो Suzuki Burgman स्कूटर की एक्स शो-रूम कीमत 1 लाख के करीब है। लेकिन इसके टॉप मॉडल की कीमत 1 लाख 5 हजार के करीब होगी।

 

 


himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply