Automobile

हाथी जैसी मजबूती और ब्रांडेड फीचर्स के साथ Tata की इस पावरफुल SUV ने जमाया अपना रोला, देखें कीमत

Tata Motors ने भारतीय मार्केट में अबतक कई बेहतरीन और पावरफुल SUVs को लॉन्च किया है, जिनमें से एक नाम Tata Safari का भी है। ये कार लुक से लेकर मजबूती तक के मामले में अपने सेगमेंट पर राज करती है।

इसमें आपको काफी दमदार और पावरफुल फीचर्स मिलते हैं, जो ग्राहकों को सुविधा प्रदान करते हैं और इसकी कीमत भी किफायती है। ऐसे में आइए जानते हैं इस धांसू कार के बारे में सारी डिटेल्स –

ब्रांडेड फीचर्स वाली Tata Safari

Tata Safari के फीचर्स की बात करें अगर तो इस धांसू कार में आपको बड़े 12.3-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, इल्युमिनेटेड टाटा लोगो के साथ चार-स्पोक स्टीयरिंग व्हील, नेविगेशन सिस्टम के साथ ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिल जाता है।

वहीं इसके अलावा भी ये कार टच बेस्ड एचवीएसी कंट्रोल और ड्यूल जोन क्लाइमेट कंट्रोल, वायरलेस चार्जर, एंबियंट मूड लाइटिंग, नए गियर लीवर के साथ रिवाइज़्ड सेंटर कंसोल, डिस्प्ले के साथ टेरेन रिस्पॉन्स सिस्टम, वेंटीलेटेड और पावर्ड फ्रंट सीटें, रियर-डोर सन शेड्स, 360-डिग्री सराउंड कैमरा, एडीएएस सुइट, पावर्ड टेलगेट, और एक पैनोरमिक सनरूफ जैसे फीचर्स से लैस है।

इंजन भी मिलता है पावरफुल

परफॉर्मेंस की बात आती है अगर तो Tata Safari में आपको 1956cc की क्षमता वाला 2.0-लीटर क्रियोटेक डीजल इंजन मिलता है, जो 168bhp की पावर और 350Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। यह मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है। माइलेज की बात करें अगर तो इस धांसू कार में आपको 16.3kmpl तक का माइलेज देखने को मिल जाता है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply