Ajab GazabIndia

हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाती रही पर नहीं रुका वो, बेटे ने किया अपनी मां का रेप

हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाती रही पर नहीं रुका वो, बेटे ने किया अपनी मां का रेप

जयपुर। कोलकाता रेप केस का मामला अभी तक सुलग रहा है। लोग सख्त कानून की मांग और महिला सुरक्षा को लेकर सड़क पर उतरे हुए हैं लेकिन फिर भी हर दिन देश में रेप की खबर आ रही। इसी बीच राजस्थान के बूंदी में एक बेटे ने अपनी ही मां के साथ इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। लड़के को अपनी मां के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है।

हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाती रही पर नहीं रुका वो, बेटे ने किया अपनी मां का रेप

 

गिड़गिड़ाई मां पर नहीं रुका वो

जानकारी के मुताबिक घटना 30 अगस्त की है। 28 वर्षीय आरोपी अपनी 52 वर्षीय मां के साथ गांव में अपने घर लौट रहा था। मां अपने बेटे के साथ अपने भाई के घर गई थी। रास्ते में जब वापस लौट रहे थे सुनसान जगह देखकर बेटे ने मां के साथ बलत्कार किया। इस दौरान मां हाथ जोड़कर उसके सामने गिड़गिड़ाती रही कि वह उसकी मां है लेकिन हैवान ने एक बात नहीं सुनी। इस मामले में महिला ने डाबी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। शराब का नशा उतरने के बाद बेटे ने भी अपनी शैतानियत कबूल कर ली है।

महिला ने छोटे बेटे-बेटी को बताई सारी बात

महिला जब अपने घर पहुंची तो उसके पीछे आरोपी भी पहुंचा। महिला ने अपने छोटे बेटे और बेटी को घटना के बारे में जानकारी दी। महिला का कहना है कि उसका भाई पास के ही गांव में रहता है। शाम 6 बजे के करीब उसने मां को घर चलने को कहा लेकिन महिला ने मना कर दिया। बेटा नहीं माना और जिद पर अड़ गया। दोनों पैदल ही घर आ रहे थे। फिर रास्ते में सुनसान जगह देखकर उसने अपनी मां के साथ ही दुष्कर्म किया। इसे भी जरूर पढ़ें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply