BollywoodIndia

हार्दिक पांड्या से पहले 3 लोगों के विकेट उड़ा चुकी है उनकी पत्नी, दिलचस्प है नताशा की प्रेम कहानी.

हार्दिक पांड्या से पहले 3 लोगों के विकेट उड़ा चुकी है उनकी पत्नी, दिलचस्प है नताशा की प्रेम कहानी.


Hardik VS Natasa: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी सर्बियाई माॅडल नताशा स्टेनकोविक के तलाकी खबरें तेजी से वायरल हो रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों जल्द ही तलाक ले सकते हैं। नताशा ने एक इंटरव्यू में कहा है कि जल्द ही कोई रोड पर आने वाला है। इस बयान के बाद कयास लगाए जा रहे है कि नताशा अलग होने के बाद हार्दिक की 70 प्रतिशत संपत्ति लेने की मांग सकती है। इस बात में कितनी सच्चाई है, कुछ नहीं कहा जा सकता है।

3 लोगों के साथ हुआ प्यार

हार्दिक की पत्नी नताशा के बारे में कहा जाता है कि वह लोगों को धोखा देने में बहुत ही चालाक है। पांड्या से शादी करने से पहले उनका नाम 3 बड़े और मशहूर लोगों के साथ जुड़ चुका है।

अली गोनी (Aly Goni)

हार्दिक पांड्या से शादी करने से नताशा माॅडल अली गोनी के साथ लंबे समय तक रिलेशनशिप में रह चुकी है। ये दोनों जब रिलेशनल में थे, तो दोनों के बीच काफी प्यार हुआ करता और किसी ने भी दोनों के अलग होने की उम्मीद नहीं की थी। डांस रियालिटी शो नच बलिए में एक साथ भाग लिया था। उस समय फैंस अंदाजा लगाने लगे थे कि अली और नताशा शादी कर सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। दोनों ने बीच अनबन हुई और फिर दोनों अलग हो गए, तो किसी को भी विश्वास नहीं हुआ।

सैम मर्चेंट (Sam Merchant)

नताशा का नाम सैम मर्चेंट से भी जुड़ चुका है। सैम एक बिजनेसमैन हैं, लेकिन पहले एक पेशेवर माॅडल हुआ करते थे। नताशा और सैम का रिश्ता काफी अच्छा था और दोनों ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट किया। लेकिन इसके बाद दोनों के दूरियां आ गई और दोनों अलग हो गए।

बादशाह (Badshah)

नताशा ने बाॅलीवुड में अपने करियर की शुरुआती दौर में माॅडलिंग और म्यूजिक वीडियो में काम करने से की थी। सिंगर और रैपर बादशाह उनके साथ कुछ फेमस म्यूजिक वीडियो बना चुके है। बादशाह और नताशा एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं। लेकिन दोनों का रिश्ता था या नहीं इसके बारे में कुछ नहीं पता है। लेकिन कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply