Ajab GazabIndiaTrendingViral

हिंदू नाम से दुकान चला रहा था आमिर! जूस में मिलाकर ग्राहकों को पिलाया. 1 लीटर पेशाब बरामद

हिंदू नाम से दुकान चला रहा था आमिर! जूस में  मिलाकर ग्राहकों को पिलाया. 1 लीटर पेशाब बरामद
हिंदू नाम से दुकान चला रहा था आमिर! जूस में  मिलाकर ग्राहकों को पिलाया. 1 लीटर पेशाब बरामद
यूपी के गाजियाबाद में एक सन्न कर देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक जूस कॉर्नर वाला ग्राहकों को जूस में पेशाब मिलाकर पिलाता था। पता चलने पर स्थानीय लोगों ने दुकानदार की जमकर पिटाई की।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें भीड़ से बचाया। पुलिस ने जब दुकान की जांच की तो एक केन में पेशाब रखा हुआ था। जब पूछताछ की गई तो जूस विक्रेता कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया। पुलिस ने इस मामले में नाबालिग समेत दो लोगों को पकड़कर थाने ले गई।

इस घटना को लेकर लोगों में आक्रोश है। लोगों का कहना है कि आरोपियों पर कड़ा एक्शन लिया जाए ताकि भविष्‍य में कोई भी ऐसा करने की ना सोचे। मामला लोनी थाना अंतर्गत इंद्रापुरी इलाके का है। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार शाम को एक ग्राहक आमिर की दुकान पर पहुंचा। आरोप है कि आमिर ने जूस में पेशाब मिलाकर पिला दिया। इसके बाद लोगों ने आमिर की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

एक माह से दुकान पर बैठ रहा था आमिर

पुलिस पूछताछ में दुकानदार ने बताया कि वह मूलरूप से बहराइच के कैसरगंज के रहने वाले हैं। यह दुकान उनके चचेरे भाई की थी। वह एक माह पूर्व अपने घर चले गए। तभी से वह दोनों इस दुकान को चला रहे हैं। दुकान में कोई सीसीटीवी कैमरा भी पुलिस जांच में लगा नहीं मिला है। घटना के बाद से लोगों में गुस्सा है। उन्होंने क्षेत्र में चल रही कई अन्य दुकानों की भी जांच कराने की मांग की है।

हिंदू नाम पर था दुकान, पिटाई होते ही हाथ जोड़ माफी मांगने लगा आमिर

पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि दुकान में व आसपास पेशाब करने के लिए जगह नहीं थी। उन्हें दूर जाना पड़ता था। इसलिए वह बोतल में पेशाब करते थे। वहीं, लोगों का कहना था कि उन्होंने अपनी आंखों से देखा है कि वह जूस के गिलास में केन से निकालकर मूत्र मिलाता है। कुछ लोगों ने उसकी पिटाई कर दी। लोगों का दावा था कि पिटाई के दौरान उसने कबूल किया कि वह गलती कर रहा था और इसके लिए उसे माफ किया जाए। एसीपी का कहना है कि दुकान के अंदर केन में मूत्र भरकर रखना संदेह पैदा कर रहा है। एसीपी ने बताया कि जूस की दुकान से नमूने जांच के लिए लैब भेजें है। रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। इसे क्या सजा मिलनी चाहिए कमेंट करके जरूर बताये।

इसे भी जरूर देखें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply