google-site-verification=9tzj7dAxEdRM8qPmxg3SoIfyZzFeqmq7ZMcWnKmlPIA
Thursday, February 9, 2023
India

हिमाचल के चंबा में वैली ब्रिज टूटा, 2 ट्रक और कार नाले में गिरी, युवक की मौत – Himachali Khabar


हिमाचल के चंबा में वैली ब्रिज टूटा, 2 ट्रक और कार नाले में गिरी, युवक की मौत

हिमाचल प्रदेश के चंबा (Chamba) जिले में एक स्पैन ब्रिज (Bridge) के टूटने से एक युवक की मौत हो गई है, जबकि एक अन्य घायल है. जब पुल टूटा तो उस पर से दो बड़े ट्रक और ऑल्टो कार गुजर रही थी, जो कि नाले में गिर गए, जिससे हादसे में युवक की मौत हो गई. घटना के बाद देर रात को राहत औऱ बचाव अभियान चलाया गया और घायल युवक को अस्पताल भेजा गया है.

जानकारी के अनुसार, चंबा के खड़ामुख-होली मार्ग पर चौली नाले पर यह बैली ब्रिज बना था. शुक्रवार रात को दो वाहन (डंपर) गुजर रहे थे. इस दौरान पुल टूट गया.नाले में गिरने के बाद घायल को कड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया औत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र होली में प्राथमिक इलाज के बाद मेडिकल कॉलेज चंबा रेफर किया गया. मृतक की पहचान सुभाष चंद (28) पुत्र प्रीतम चंद गांव मांडो तहसील भरमौर और घायल विवेक ठाकुर (40) पुत्र सोमराज गांव व डाकघर बनीखेत के रूप में हुई है.

पुल के टूटने से नौ पंचायतों की 25 हजार आबादी का संपर्क भरमौर और चंबा से कट गया है. भरमौर के विधायक डॉक्टर जनक राज ने घटना पर दुख जताया और साथ ही कहा कि उन्होंने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को इस पुल को जल्द ही शुरू करने के आदेश दिए हैं.



himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply