AutomobileIndia

हीरो स्प्लेंडर को धुल चटाने आई बजाज की यह चार्मिंग बाइक, 70 kmpl का देगी माइलेज 1

हीरो स्प्लेंडर को धुल चटाने आई बजाज की यह चार्मिंग बाइक, 70 kmpl का देगी माइलेज 1

जब जब दो पहिया वाहन में माइलेज की बात आती है तब तब हीरो की स्प्लेंडर बाइक को याद किया जाता है। यह बाइक सच में काफी अच्छा माइलेज देने वाली बाइक मानी जाती है। लेकिन बजाज की बजाज प्लेटिना बाइक भी माइलेज की बेताज बादशाह मानी जाती है। इस बाइक को काफी साल से हम देखते आये है और कंपनी समय समय पर बजाज प्लेटिना को अपडेट करती रहती है। बजाज प्लेटिना भी ऐसी बाइक है जो आपको 70 kmpl तक का माइलेज दे सकती है और कीमत भी काफी सस्ती है। आइये बजाज प्लेटिना में मिलने वाले फीचर्स और कीमत के बारे में जान लेते है।

बजाज प्लेटिना फीचर्स

अगर बात की जाए बजाज प्लेटिना में मिलने वाले फीचर्स की तो काफी शानदार फीचर्स और इंजन इसमें आपको मिलने वाला है। इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर, टेलीस्कोपिक फ्रंट फोकर्स, एंटी ब्रेकिंग सिस्टम, ड्युअल स्प्रिंग एब्जोर्बर, रियर में ड्रम ब्रेक, फ्रंट में डिस्क ब्रेक जैसे बेजिक फीचर्स देखने को मिल जाते है। इसके अलावा भी काफी सारे फीचर्स ऐसे ही जो इस बाइक को सुविधाजनक बनाते है। इसमें आपको आरामदायक और लंबी सीट मिल जाती है।

बजाज प्लेटिना इंजन और माइलेज

बजाज प्लेटिना में आपको दमदार और पावरफुल इंजन मिल जाता है। इसमें आपको 110cc का इंजन मिल जाता है। जो 5000 rpm पर 9.81 nm का टार्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। अगर बात की जाए माइलेज के बारे में तो यह बाइक माइलेज की बादशाह मानी जाती है। इस बाइक में आपको जितना माइलेज मिलने वाला है उतना शायद ही किसी अन्य बाइक में मिल सकता है। बजाज प्लेटिना में आपको 70 kmpl तक का माइलेज मिल सकता है।

बजाज प्लेटिना की कीमत

बजाज प्लेटिना की कीमत के बारे में बात की जाए तो भारतीय बाजार में इस बाइक की एक्स शो-रूम प्राइस 79,821 रूपये के करीब है। बजाज प्लेटिना का मुकाबला भारतीय बाजार में हीरो स्प्लेंडर और हीरो डीलक्स बाइक के साथ है।इस बाइक में के बारे में आप अधिक जानकारी के लिए अपने नजदीकी बजाज के शो-रूम में विजिट कर सकते है।

 

 


himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply