Ajab GazabIndia

हेलमेट गिरा और चली गई 4 लोगों की जान, जिसका गिरा हेलमेट उसे खरोंच तक नहीं

हेलमेट गिरा और चली गई 4 लोगों की जान, जिसका गिरा हेलमेट उसे खरोंच तक नहीं
हेलमेट गिरा और चली गई 4 लोगों की जान, जिसका गिरा हेलमेट उसे खरोंच तक नहीं

सीकर. ये सुनकर आप हैरान होंगे कि हेलमेट गिरा और चार लोगों की जान चली गई। लेकिन जिस व्यक्ति का हेलमेट गिरा उसे खरोंच तक नहीं आई। यही सच है, दरअसल अपनी मां का इलाज कराने जा रहे एक परिवार के चार लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई। क्योंकि वे जिस कार में सवार होकर जा रहे थे, उसके आगे एक बाइक सवार चल रहा था, जिसका अचानक हेलमेट गिरा तो उसे लेने के चक्कर में उसने बीच सड़क बाइक खड़ी कर दी। इस कारण पीछे चल रही कार चालक ने अचानक ब्रेक लगाए तो उसके पीछे से आ रहे ट्राले ने कुचल दिया।

दादी, पोती और बेटों की मौत

हेलमेट गिरने के कारण राजस्थान के सीकर जिले में चार लोगों की जान चली गई। मरने वालों में 80 साल की महिला, उनका बेटा,पोती और एक अन्य युवक शामिल है। चारों का अंतिम संस्कार किया गया, उसके बाद परिवार वाले मौके पर पहुंचे, पुलिस ने जांच पड़ताल की तब जाकर इसका खुलासा हो सका घटना । राजस्थान के सीकर जिले की है और हर किसी को अलर्ट करती है ।

मां का इलाज करने जा रहे थे जयपुर

दरअसल, सीकर जिले के नजदीक झुंझुनू जिले में रहने वाले राजकुमार मीणा, अपनी 80 साल की मां संज्या देवी को जयपुर लेकर आ रहे थे। मां का इलाज कराना था। कार में राजकुमार की 20 साल की बेटी अर्चना और भतीजा आजाद भी था। चारों कल सवेरे घर से निकले थे और सीकर में रिंगस आते-आते दोपहर में उनका एक्सीडेंट हो गया। चारों की मौके पर ही मौत हो गई।

बाइक सवार के कारण हुआ हादसा

पुलिस ने परिवार को बताया था कि चारों जिस कार में थे। उसे पीछे से आ रहे सीमेंट के ट्रेलर ने टक्कर मार दी थी। कल देर शाम को चारों के शव गांव पहुंचे और उसके बाद एक ही चिता पर सभी का अंतिम संस्कार किया गया। आज सवेरे परिवार के कुछ लोग सीकर आए और वहां मौके पर जाकर स्थानीय लोगों से पूछताछ की तो पता चला एक बाइक सवार के कारण इतना बड़ा हादसा हुआ था।

बगैर गलती के चली गई चार लोगों की जान

स्थानीय लोगों ने पीड़ित परिवार के सदस्यों को बताया कल सवेरे एक बाइक सवार हेलमेट को बाइक पर टांगकर बाइक चला रहा था। इसी दौरान उसका हेलमेट नीचे गिर गया। हेलमेट लेने के लिए उसने बीच सड़क बाइक रोकी और नीचे झुका तो पीछे से आ रही कार ने अचानक ब्रेक लगाए। उस कार में परिवार के चारों सदस्य मौजूद थे। कार ने जैसे ही ब्रेक लगाए पीछे से आ रहे सीमेंट के ट्रेलर ने कार को कुचल दिया। इस घटना से परिवार के लोग गहरे सदमें में हैं। उनका कहना है परिवार में किसी भी सदस्य की कोई गलती नहीं थी, फिर भी एक साथ चार लोगों की जान चली गई। इसे भी जरूर पढ़ें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply