Ajab GazabIndiaTrendingViral

हैदराबाद में बाइक पर खुल्लम-खुला रोमांस, कपल ने पार की सारी हदें; वीडियो देख गुस्साए लोग….

हैदराबाद में बाइक पर खुल्लम-खुला रोमांस, कपल ने पार की सारी हदें; वीडियो देख गुस्साए लोग….
हैदराबाद में बाइक पर खुल्लम-खुला रोमांस, कपल ने पार की सारी हदें; वीडियो देख गुस्साए लोग….
Open romance on a bike in Hyderabad, couple crossed all limits; people got angry after watching the video

VIRAL VIDEO: देश-दुनिया में कही भी कोई घटना घटित है वह मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। ऐसे कई वीडियो और फोटोज रोजाना सोशल मीडिया पर वायरल होती है जिससे यूजर्स का गुस्सा भड़क उठता है। ऐसा ही एक वीडियो हैदराबाद से सामने आया है जिसने यूजर्स के बीच आक्रोश पैदा कर दिया है। इस वायरल वीडियो में जो कुछ भी हुआ उसने लोगों के बीच बहस को जन्म दे दिया है।

दरअसल, हैदराबाद में बुधवार को एक वायरल वीडियो में एक जोड़ा दिनदहाड़े एक व्यस्त सड़क पर बाइक पर रोमांस करता हुआ दिखाई दे रहा है। 21 सेकंड के इस वीडियो में एक लड़की बाइक चला रहे एक लड़के की गोद में बैठी है और उसे गले लगा रही है और चूम रही है। ऐसा लगता है कि यह वीडियो जोड़े के पीछे बाइक पर सवार एक व्यक्ति ने रिकॉर्ड किया है।

वीडियो में सड़क पर अन्य गाड़िया चल रही है लेकिन बेशर्मी के साथ कपल एक-दूसरे से लिपटा हुआ है। लड़की बाइक के आगे की तरफ लटके से लिपटी हुई उसे किस कर रही है। वहीं, लड़का तेजी से बाइक चला रहा है। हालांकि, बाइक पर सवार लड़का या लड़की की पहचान अभी तक नहीं हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना हैदराबाद के पुराने शहर पहाड़ी शरीफ की एक व्यस्त सड़क पर हुई।

पुलिस ने लिया संज्ञान
हैदराबाद पुलिस ने वीडियो पर खुद संज्ञान लिया है और शिकायत दर्ज की है। इसके अलावा, शहर में व्यस्त सड़कों पर जोड़ों के रोमांस की बढ़ती घटनाओं की जांच के लिए एक टीम बनाई गई है। पुलिस वीडियो और वाहन की नंबर प्लेट के आधार पर जोड़े की पहचान करने की भी कोशिश कर रही है।

इस बीच, एक्स पर यूजर्स ने न केवल जोड़े की सार्वजनिक रूप से उनके अभद्र कृत्य की आलोचना की, बल्कि उन्होंने यह भी सवाल उठाया कि कुछ जोड़े ऐसे अश्लील कृत्य क्यों करते हैं, जबकि उन्हें पता है कि उन्हें आसानी से रिकॉर्ड किया जा सकता है और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर आ जाएगा, जिससे उन्हें अपने कार्यों के लिए परिणाम भुगतने पड़ेंगे।

Leave a Reply