बिगड़ी तबियत के बीच Shatrughan Sinha की फोटो वायरल

हॉस्पिटल में इस हालत में हैं शत्रुघ्न सिन्हा, देखकर पसीज जाएगा दिल, पोस्ट शेयर कर बोले - विवादों से दूर.....

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को शादी के दो दिन बाद ही हॉस्पिटल के बाहर देखा गया था। जिसे देखकर ये कयास लगाए जा रहे थे कि वह प्रेग्नेंट हैं। लेकिन इस खबर में कोई सच्चाई नहीं हैं। बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) की अचानक तबियत खराब होने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 77 साल के एक्टर को लेकर ऐसी खबरें भी आईं कि वह बेटी की शादी से खुश नहीं हैं जिस वजह से उनकी तबियत बिगड़ी और हॉस्पिटल में एडमिट हो गए। सोशल मीडिया पर इस तरह के खूब पोस्ट दिखे। लेकिन अब एक्टर ने अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है जिसमें वो परिवार और करीबी दोस्तों के साथ टी-20 वर्ल्ड कप का लाइव मैच एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। इस फोटो में वह काफी खुश और हेल्दी नजर आ रहे हैं।

Shatrughan Sinha ने किया ये तीखा पोस्ट

 

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक ट्वीट किया है। एक्टर ने लिखा – सारे विवादों और कन्फ्यूजन से दूर… अपने दोस्तों के साथ, फैक्ट ये है कि मैंने अपने परिवार, भाइयों और कुछ दोस्तों के साथ चर्चित टी-20 वर्ल्ड कप मैच को खूब एन्जॉय किया। इसी के साथ एक्टर ने पोस्ट में टीम इंडिया की जमकर तारीफ की और उन्हें इस जीत की बधाई दी।

सोनाक्षी की शादी से खुश नहीं था सिन्हा परिवार

हॉस्पिटल में इस हालत में हैं शत्रुघ्न सिन्हा, देखकर पसीज जाएगा दिल, पोस्ट शेयर कर बोले - विवादों से दूर.....

सोनाक्षी सिन्हा की शादी से पहले खबर आई थी कि बेटी के दूसरे धर्म में शादी से सिन्हा परिवार खुश नहीं है। जिसे लेकर पहले तो शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने कहा था कि आजकल के बच्चे पूछते नहीं है सिर्फ बताते हैं। हालांकि बाद में एक्टर ने इन खबरों पर विराम लगाते हुए कहा था कि वह अपनी बेटी की शादी में उसे आशीर्वाद देने जरूर पहुंचेंगे। वहीं भाई लव सिन्हा ने कहा था कि उन्हें इस शादी के बारे में कोई जानकारी नहीं है और वह शादी में नजर भी नहीं आए। खैर अब एक्ट्रेस की शादी हो चुकी है और परिवार इससे खुश है या नहीं इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता।