Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

होटल के हर कमरे में थे औरत और मर्द, पुलिस ने बंद की आंखें, बोली- कपड़े पहनो जल्दी

होटल के हर कमरे में थे औरत और मर्द, पुलिस ने बंद की आंखें, बोली- कपड़े पहनो जल्दी
होटल के हर कमरे में थे औरत और मर्द, पुलिस ने बंद की आंखें, बोली- कपड़े पहनो जल्दी
There were men and women in every room of the hotel, the police closed their eyes and said- wear your clothes quickly

सीतामढ़ीः बिहार के सीतामढ़ी जिले के भारत-नेपाल सीमा पर स्थित बैरगनिया प्रखंड मुख्यालय के होटलों में अचानक से पहुंचकर पुलिस ने छापेमारी कर दी. पुलिस की टीम देखकर होटल संचालकों में हड़कंप मच गया और लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. अलग-अलग पुलिस की टीमों ने इस छापेमारी को अंजाम दिया है. इस दौरान पुलिसकर्मियों ने होटलों के हर एक कमरे को खंगाला है. यहां तक होटल में रखे गए बेड के गद्दों को उठाकर भी चेक किया. इस दौरान कंडोम सहित कई आपत्तिजनक चीजें मिली हैं. यही नहीं एक युवक को पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ लिया. इस दौरान एसपी ने युवक से कहा कि जल्दी कपड़े पहनो.

दरअसल, पुलिस को इलाके के होटलों में धड़ल्ले से देह व्यापार चलाने की सूचना मिली थी. इसके बाद जिलाधिकारी और एसपी के निर्देश पर पुलिस ने टीम का गठन कर छापेमारी की कार्रवाई की. पुलिस ने इलाके के 5 होटलों में रेड मारी, जहां से आपत्तिजनक स्थिति में कई महिला और पुरुष मिले, जिन्हें पुलिस ने हिरासत में लिया. पुलिस की छापेमारी से स्थानीय लोग और होटल संचालकों में हड़कंप मच गया.

पुलिस को एसी सूचना मिली थी बॉर्डर इलाके के होटलों में देह व्यापार का धंधा कराया जा रहा है, जिस सूचना के आलोक में पुलिस ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने होटल संचालकों पर भी कार्रवाई करते हुए कुल छह लोगो को हिरासत में लिया है. पुलिस की छापेमारी का वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो में पुलिस हर एक कमरे की तलाशी लेती हुई नजर आ रही है. पुलिस गद्दों को उठा-उठाकर चीजें देख रही है. इसे भी जरूर देखें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply