Ajab GazabIndia

होटल में दोस्तों से मिलने गई और फिर लिया ड्रग्स, 7 दिन से लापता युवती का ब्यास नदी में मिला शव

होटल में दोस्तों से मिलने गई और फिर लिया ड्रग्स, 7 दिन से लापता युवती का ब्यास नदी में मिला शव

 

होटल में दोस्तों से मिलने गई और फिर लिया ड्रग्स, 7 दिन से लापता युवती का ब्यास नदी में मिला शव

Manali Girl Death: हिमाचल प्रदेश के मनाली में पुलिस ने ब्यास नदी से एक युवती का शव बरामद किया। 21 साल की  ये युवती पिछले 7 दिन से लापता थी। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुछताछ के दौरान आरोपियों ने जो खुलासा किया वो चौकानें वाला था। हालांकि युवती की मौत कैसे और कब हुई ये अभी तक सामने नहीं आया है।

 7 अगस्त को घर से निकली थी युवती 
जानकारी के मुताबिक मनाली के खकनैल की रहने वाली 21 साल की प्रिसिलिया बीते 7 अगस्त को अपने घर से यह कहकर निकली थी कि वह अपने दोस्तों से मिलने जा रही है। इसके बाद 10 अगस्त को उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। लेकिन फिर युवती का शव ब्यास नदीं से बरामद किया गया।

दो दोस्तों से होटल में मिली 
मामले की जानकारी देते हुए कुल्लू के एसपी गोकुलचंद्रन ने  बताया “हमारी जांच में पता चला है कि युवती मनाली के शनाग गांव के एक होटल  में अपने दोस्तों से मिली थी”। बताया जा रहा है कि 7 अगस्त को प्रिसिलिया 20 साल के निशांत ठाकुर और 26 साल के अर्चित शर्मा नामक स्थानीय युवकों से शनाग के ब्लैक मैजिक होटल में मिली थी।

होटल में लिया ड्रग्स
यहां उसने कथित तौर पर ड्रग्स का सेवन किया। एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक गिरफ्तार किए गए युवकों ने पूछताछ में बताया है कि प्रिसिलिया होटल में बेहोश हो गई थी और वह घबरा गए। इसके बाद दोनों प्रिसिलिया को एक गाड़ी में ले गए और उसे 15 मील में ब्यास नदी में फेंक दिया।

मौत के कारणों का नहीं हुआ खुलासा 
फोरेंसिक टीम ने मंगलवार को 15 मील में ब्यास नदी के किनारे से युवती का शव और सबूत इकट्ठा किए। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि उसकी मौत होटल के कमरे में हुई या नदी में फेंकने के बाद। एसपी ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण पता चल पाएगा।  फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।  इसे भी जरूर पढ़ें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply