India

होने वाले पति ज़हीर इकबाल कई गुना ज्यादा अमीर हैं सोनाक्षी सिन्हा, उम्र में भी है 2 साल का फासला

होने वाले पति ज़हीर इकबाल कई गुना ज्यादा अमीर हैं सोनाक्षी सिन्हा, उम्र में भी है 2 साल का फासला

ज़हीर इकबाल की बेगम बनने को तैयार हुईं सोनाक्षी सिन्हा सिर्फ 13 दिन बाद बजेंगी सोनाक्षी जहीर की शादी की शहनाइयां दौलत और शोहरत के मामले में होने वाले पति से कई गुना रईस है शत्रुघ्न की बेटी तो उम्र में भी होने वाले सौहर से है कई साल बड़ी तो आज की सबसे हॉट न्यूज़ बन कर बॉलीवुड गलियारों में ट्रेंड कर रही हैं सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की वेडिंग न्यूज.

सैफ अली खान से बड़े झगड़े के बाद करीना कपूर ने छोड़ा पटौदी का घर

खबरें हैं कि बॉलीवुड के बिहारी बाबू शत्रुघन सिन्हा अपनी लाडली के हाथ पीले करने जा रहे हैं आने वाली 23 जून को यानी की सिर्फ 13 दिन बाद सोनाक्षी सिन्हा अपने लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में मल लेने जा रही है हालांकि सोनाक्षी या फिर जहीर किसी ने भी अपनी वेडिंग न्यूज़ पर अभी तक कोई ऑफिशल कन्फर्मेशन नहीं दी है.

बॉलीवुड अभिनेत्री नूर मालविका 37 साल की उम्र में मुंबई में अपने फ्लैट में मृत पाई गईं

लेकिन सोनाक्षी ज़ाहिर की शादी की खबरों ने सोशल मीडिया पर खूब बज बना दिया है और इसी के साथ सोशल मीडिया पर शत्रुघ्न सिन्हा के घर के इकलौते दामाद बनने जा रहे जहीर इकबाल के बारे में ज़्यादा से ज़्यादा सर्च भी किया जा रहा है बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा ने अपने लिए एक ऐसा जीवन साथी चुना है जो ना सिर्फ अपनी होने वाली दुल्हनिया से 2 साल छोटा है.

Future husband Zaheer Iqbal is many times richer than Sonakshi Sinha, there is an age difference of 2 years
Future husband Zaheer Iqbal is many times richer than Sonakshi Sinha, there is an age difference of 2 years

बल्कि दौलत और शौहरत ने भी काफी पीछे है जी हाँ अपने होने वाले पति से कई गुना ज्यादा रईस हैं सोनाक्षी सिन्हा सबसे पहले बात दोनों के बीच के उम्र के फासले पर करते हैं तो बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा ज़ाहिर इकबाल से 2 साल बड़ी है इसी महीने 2 जून को सोनाक्षी 37 साल की हुई है जबकि 10 दिसंबर 1988 को जन्मे ज़ाहिर 35 साल के हैं.

पीएम मोदी के शपथ समारोह में मुकेश अंबानी- शाहरुख़ ख़ान का जलवा

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा ने अपने लिए एक ऐसा जीवन साथी चुना है जो ना सिर्फ अपनी होने वाली दुल्हनिया से 2 साल छोटा है बल्कि दौलत और शोहरत में भी काफी पीछे हैं जी हाँ अपने होने वाले पति से कई गुना ज्यादा रईस हैं सोनाक्षी सिन्हा सबसे पहले बात करते हैं दोनों के बीच के उम्र के फासले पर तो बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा जहीर इकबाल से 2 साल पड़ी है.

इसी महीने 2 जून को सोनाक्षी से 32 साल की हुई है जबकि 10 दिसंबर 1988 को जन्मे जहीर 35 साल के है साल 2019 में जहीर इकबाल ने फ़िल्म नोटबुक से बॉलीवुड में डेब्यू किया था सलमान खान के प्रोडक्शन की फ़िल्म होने के बावजूद ये फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हुई थी लगभग 6 साल के अपने फिल्मी करियर में जहीर है.

शाहरुख़ ख़ान के मन्नत के बाहर ज़ोर ज़ोर से चिल्लाते दिखे सलमान ख़ान

सिर्फ तीन फिल्मों नोटबुक डबल एक्सेल और किसी का भाई किसी की जान में काम किया है जहीर की ये तीनों ही फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी जहीर की नेटवर्थ की बात करें तो मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक ऐक्टर की नेटवर्थ सिर्फ एक से 2,00,00,000 के बीच है हालांकि जहीर इकबाल एक सुपर रिच फैमिली से बिलॉन्ग करते हैं.

उनके पिता इकबाल रतन सिंह जाने माने ज्वेलर और बिज़नेस मैन है ज़हीर के पिता सलमान खान के अच्छे दोस्त भी है ज़हीर इकबाल की मॉम हाउस वाइफ है तो उनकी बहन एक सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट हैं जहीर के परिवार में उनका छोटा भाई भी है जो कि कंप्यूटर इंजीनियर है वहीं दौलत शोहरत के मामले में सोनाक्षी अपने होने वाले शौहर पर भारी पड़ती है.

अभी! अभी! अक्षय कुमार की बेटी नितारा के साथ हुई ये शर्मनाक हरकत

साल 2010 में सलमान खान की फ़िल्म दबंग से डेब्यू करने वाली सोनाक्षी बीते 13 साल से इंडस्ट्री का हिस्सा है सोनाक्षी ने अपने करियर में कई हिट फ़िल्में दी हैं वो कई पॉपुलर वेब सिरीज़ का हिस्सा भी रही है तो ब्रैन एंडोर्समेंट से भी मोटी कमाई करती है रिपोर्ट के मुताबिक सोनाक्षी की टोटल नेटवर्थ 70 से 75,00,00,000 के बीच है.

पापा शत्रुघ्न के घर रामायण में एक फ्लोर की मालकिन होने के अलावा सोनाक्षी ने अपनी कमाई से खुद के दो लग्जरी फ्लैट्स भी खरीदे हुए हैं बीते साल ही सोनाक्षी पापा का घर छोड़ अपने नए फ्लैट में शिफ्ट हुई थी फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

मनीषा कोइराला का है नेपाल में महल जैसा घर, जानकर चौंक जाएंगे

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply