google-site-verification=9tzj7dAxEdRM8qPmxg3SoIfyZzFeqmq7ZMcWnKmlPIA
Monday, February 6, 2023
Ajab Gazab

होमवर्क से बचने के लिए बच्चे ने मैडम से कहा कुछ ऐसा, वीडियो देख लोग बोले- पापा चले गए

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है. दरअसल इस क्लिप को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया था, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। कुछ यूजर्स इसे एक बार नहीं, बल्कि कई बार देख रहे हैं! यदि आपने अभी तक यह क्लिप नहीं देखी है, तो अभी करें।

क्योंकि जब बच्चा अपने मन की बात मैडम से कहता है तो टीचर बहुत खुश हो जाते हैं और उनसे अपने बारे में सवाल पूछने लगते हैं, जिनके जवाब बेहद मासूम होते हैं और बेशक लोग इस क्लिप को देखकर खुद को रिएक्ट करने से नहीं रोक पाते. कोई फनी कमेंट कर रहा है तो कोई हंस भी रहा है.

इस वीडियो को एक क्लासरूम में शूट किया गया है। बच्चा स्कूल यूनिफॉर्म में है। वह एक महिला से बात कर रहा है। माना जा रहा है कि महिला कोई और नहीं बल्कि उसकी टीचर है जो बच्चे के रिएक्शन को कैमरे में कैद कर रही है। बच्चा मैडम से कहता है कि आप साड़ी पहनकर आई थीं तो आप बहुत खूबसूरत लग रही थीं। फिर टीचर पूछती है कि वह इतनी अच्छी क्यों लग रही थी? बच्चा जवाब देता है क्योंकि वह साड़ी बहुत अच्छी थी। इतना ही नहीं बच्चा कहता है कि आप मेरी फेवरेट मैडम हैं।

इस छोटी सी क्लिप को ट्विटर यूजर @Sunilpanwar2507 ने पोस्ट किया और कैप्शन दिया, होमवर्क से बचने के तरीके। आपको बता दें कि वीडियो लिखे जाने तक हजारों लाइक्स और 147.6 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसको लेकर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि पापा चले गए। एक अन्य ने लिखा कि मासूम बच्चे बड़े खिलाड़ी होते हैं। वहीं दूसरे यूजर्स ने इस क्लिप को काफी क्यूट बताया है.यूं तो कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, लेकिन लोग फनी वीडियो को ज्यादा पसंद करते हैं.

Sumeet Dhiman
the authorSumeet Dhiman

Leave a Reply