IndiaTechnology

हो गया कंफर्म! Yamaha RX100 सड़कों पर भौकाल मचाने को इस दिन होगी लॉन्च, जानिए अपडेट

हो गया कंफर्म! Yamaha RX100 सड़कों पर भौकाल मचाने को इस दिन होगी लॉन्च, जानिए अपडेट

Yamaha RX100: पिछली शताब्दी में सड़कों पर बवाल काटने वाली Yamaha RX100 लोगों के दिलों पर एक बार फिर राज करती नजर आएगी। यामाहा आरएक्स 100 को नए अंदाज में फिर लॉन्च करने की तैयारी की जा रही है, जो लोगों का दिल जीत लेगी। इस बाइक के लॉन्च होने की खबरों के बीच रॉयल एनफील्ड की धकड़ने बढ़नी तय हैं, क्योंकि ग्राहकों में धाकड़ वेरिएंट को अच्छा रिस्पॉन्स मिलनी की उम्मीदें हैं।

बाइक का इंजन और तेल टैंक भी अलग अंदाज में नजर आएगा। इतना ही नहीं बाइक में कुछ ऐसे फीचर्स भी शामिल किए गए हैं जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी हैं। बाइक की लॉन्चिंग की तारीख पर तो आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा गया है, लेकिन मीडिया की खबरों में जल्द का दावा किया जा रहा है जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। इसलिए आप बाइक से जुड़ी तमाम बातों को ध्यान से जान लें।

Yamaha RX100 बाइक के फीचर्स जीतेंगे दिल

सड़कों पर अपनी आवाज और लुक से गर्दा मचाने को तैयार यामाहा आरएक्स 100 के फीचर्स और लुक हर किसी का दिल जीतने का काम करेंगे। इसकी लॉन्चिंग जबरदस्त लुक में होने वाली है। पहले यह बाइक टू स्ट्रोक इंजन के साथ लॉन्च की गई थी, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। अब देश में bs6 मापदंड को अपनाया गया है।

बाजार में यह बाइक भौकाल मचाती नजर आएगी। इंजन वाली Yamaha RX100 की तूफानी बाइक जो बाकी कंपनी की सिट्टी पिट्टी गुम कर रही है। कंपनी के अनुसार, बाइक का इंजन भी नहीं नहीं होगा, बल्कि एक न्यू और बड़ा ही दमदार engine भी शामिल किया जाएगा। इसमें आपको 200 cc engine के साथ मार्केट में गर्दा मचाएगी। अब ये कंपनी के माध्यम से आपको एक वेरिएंट को 125cc इंजन के साथ पेश किया जाएगा।

Yamaha RX100 के फीचर्स जीत रहे दिल

तबाही मचाने वाली बाइक RX100 में लाजवाब फीचर्स हैं, जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रहे हैं। इसका इंजन बहुत ही रिफाइन और पावरफुल दिखाई देने वाला है। अब ये 90 के दशक में जब RX 100 सड़कों पर राज करती हुई दिखाई देगी जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। RX 100 तूफानी bike एक नए look और powerful engine के साथ में मार्केट में एंट्री लेने जा रही है, जिसका दिल जीतने के लिए आप काफी हैं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply