Ajab GazabDharamIndia

04 जनवरी से इन पांच राशियों वाले जातकों की खोटी किस्मत खुलने वाली है , देखें कहीं आपकी तो नहीं

04 जनवरी से इन पांच राशियों वाले जातकों की खोटी किस्मत खुलने वाली है , देखें कहीं आपकी तो नहीं :-कुंभ-व्यवसाय में प्रगति पर काम। आप उन समस्याओं का समाधान पाएंगे जो लंबे समय से आसपास हैं। सहकर्मियों के साथ चर्चा में अपेक्षित परिणाम सकारात्मक हैं। लेखन-कार्य संबंधी गतिविधियों में देरी न्यूनतम है।

2) वृश्चिक – आपको कुछ छिपी हुई वस्तुओं के बारे में जानकारी मिलती है। स्टांप कार्य में उन लोगों के लिए आइटम क्रेडिट बढ़ जाएगा। एक प्रतिस्पर्धी दौड़ में भाग लें और जीतें। ईमानदार विचार और कार्य अपने आप में आत्मविश्वास बढ़ाते हैं।

3) कर्क – आप करीबी रिश्तेदारों के लिए कुछ काम कर सकते हैं। मित्रों द्वारा किए गए तर्क से लाभ हो सकता है। व्यावसायिक गतिविधियाँ करने के लिए परिस्थितियाँ उत्पन्न होती हैं। आप काम के बारे में कुछ तथ्य जानते हैं। याददाश्त में कमी होना। छोटे भाई-बहनों के समर्थन में काम करने वालों में नए विचार और स्पष्टता होगी। होशियार काम करने और प्राप्त करने के अवसर हैं। कार्य में नई उन्नति होगी। आप अपनी व्यापक मानसिकता के कारण सभी के साथ लोकप्रिय होंगे। पेशेवर गतिविधियों में अभ्यास करना। काम करना फायदेमंद है।

4) मीन राशि – आप पेशेवर कारणों से दुश्मनों की पहचान करते हैं। थाई मैमोन तरीके के सकारात्मक लाभ हैं। अनिद्रा से दृष्टि संबंधी समस्याएं हो सकती हैं। मशीन श्रमिकों को बहुत सावधानी से काम करना चाहिए। किराये के घर परिवर्तन के लिए विचारों में सुधार करना बहुत महत्वपूर्ण है।

5) उम्र बढ़ने के लिए गतिविधियों में कुछ संयम बरतें। लेबर-आधारित परमिट देर से उपलब्ध हैं। संकेत हैं कि परिवार में एक नया मेहमान आ रहा है जिससे परिवार में खुशी का माहौल होगा। इस दौरान महिलाएं अपने काम पर ध्यान देंगी, अन्यथा काम पाने में रुकावटें आएंगी, निजी जीवन के बारे में साझा न करें, भले ही आपको खुले दिमाग से कुछ परेशानी हो, आपको स्पष्टता मिलेगी और काम में नया विकास मिलेगा।

(1) स्त्री रोग संबंधी मामलों में संयम बरतें; सांसारिक जीवन की समझ होगी। कुछ अप्रत्याशित अप्रत्याशित लागत संकट को बढ़ा देती है। कामकाज संबंधी यात्राओं पर सावधानी रखें। आपको सोचना और कार्य करना होगा। मार्गदर्शन लाभदायक है।

2) धनु-संबंधी गतिविधियों में आपका समर्थन करता है। धन लाभ: आप निवेश की योजना बना सकते हैं और साथ ही आय में वृद्धि की उम्मीद कर सकते हैं, मदद अनुकूल है, मन में भ्रम को दूर करके आपको स्पष्टता प्राप्त करने में मदद मिलेगी। आप अपने व्यवसाय को तेजी से और कम परेशानी के साथ विकसित करने के लिए लाभ उठाते हैं। तुम काम करवा लो। फोन पर आपको अच्छी खबर मिलती है। नागरिक गतिविधियों में भाग लेने से पत्नी के साथ छोटी यात्राएं करने की स्थितियों में सुधार होता है। महिलाओं और बेटों के लाभ के लिए अच्छी खबर है।

3) मेष-मनोरंजक गतिविधियों में रुचि बढ़ाता है। आप हस्तियों को जानते हैं। दादाजी द्वारा संपत्ति से आने वाले दुख को कम कर सकते हैं। नवविवाहित जोड़ों के लिए आपके लिए अच्छी खबर है। वयस्क परामर्श और गतिविधियों में मार्गदर्शन से मन की स्पष्टता होती है।

4) तुला-कला के क्षेत्र में प्रगति घर पर चर्चा को संदर्भित करती है, इसलिए इन सभी मुद्दों को अपनी बुद्धि और समझ से संबोधित करने का प्रयास करें। साहस और बहादुरी के साथ इस मुश्किल से निकलने की कोशिश करें। आधुनिक तकनीकी उपकरण खरीदने के अवसर मंत्रालय में उन लोगों के लिए अनुकूल परिस्थितियाँ पैदा करते हैं। आप मानद पदों के माध्यम से प्रसिद्ध हो जाते हैं। स्वरोजगार प्रगति का एक कारण हो सकता है।

5) मकर-गुप्त गतिविधियों में भाग लें आपको भाइयों के लिए कुछ काम करने में मज़ा आएगा। पति-पत्नी के अप्रत्याशित शारीरिक ऋण से संज्ञानात्मक सोच बढ़ती है। अनावश्यक विचारों से बचकर स्पष्टता और ताजगी प्राप्त की जा सकती है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply