Ajab GazabIndia

100 से अधिक औरतों का बलात्कार करने वाले जलेबी बाबा को लेकर बडी खबर, अब…

100 से अधिक औरतों का बलात्कार करने वाले जलेबी बाबा को लेकर बडी खबर, अब…


हिसार: 120 से अधिक महिलाओं से रेप करने वाले हरियाणा के जलेबी बाबा की हिसार जेल में मौत हो गई है। वो 14 साल जेल की सजा काट रहा था। जलेबी बाबा 120 से अधिक महिलाओं के साथ रेप कर वीडियो बनाने के मामले में दोषी था। जलेबी बाबा उर्फ बिल्लू अमरपुरी हिसार की केंद्रीय कारागार-2 में बंद था। उसने चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर 100 से ज्यादा महिलाओं के साथ रेप किया था। उसके अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुए थे। बुधवार को उसकी जेल में अचानक तबीयत बिगड़ गई तो उसे अग्रोहा पीजीआई ले जाया गया था। जहां पीजीआई में जांच के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मैजिस्ट्रेट की उपस्थिति में उसके शव का पोस्टमार्टम करवाया।

आश्रम से मिली थी सेक्स सीडी
जलेबी बाबा महिलाओं से तंत्र मंत्र के नाम पर उनको नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म करता था। जलेबी बाबा पर 120 महिलाओं के साथ दुष्कर्म करने के आरोप लगे थे। उसके आश्रम से 30 से ज्यादा सेक्स सीडी भी मिली थी। जलेबी बाबा महिलाओं की अश्लील वीडियो बना उन्हें ब्लैकमेल भी करता था। फतेहाबाद जिले टोहाना में जुलाई 2018 में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दुष्कर्मी जलेबी बाबा उर्फ बिल्लूराम उर्फ अमरपुरी एक महिला से संबंध बनाता दिखाई दे रहा था।

2018 में दर्ज हुआ था केस
वीडियो के वायरल होने के बाद टोहाना के लोगों में विरोध उठा और बाबा के ‌खिलाफ प्रदर्शन भी किया गया। इसके बाद दबाव में आकर टोहाना पुलिस ने टोहाना के तत्कालीन शहर थाना प्रभारी प्रदीप कुमार की शिकायत पर 19 जुलाई 2018 को बाबा के खिलाफ केस दर्ज किया था, उसके बाद उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया। पुलिस ने कोर्ट में बाबा के खिलाफ एक नवंबर 2020 को 200 पन्नों की चार्जशीट डाली थी। इस दौरान 20 बार गवाहियां हुई, जिसमें पीड़ित नाबालिगा, महिलाओं सहित पुलिस के अधिकारियों व एफएसएल के अधिकारियों के भी कोर्ट में बयान दर्ज किए गए थे।

जलेबी बाबा के कमरे से बरामद हुई थी अफीमदुष्कर्मी जलेबी बाबा के खिलाफ फतेहाबाद की सेशन कोर्ट में ही नहीं बल्कि टोहाना की कोर्ट में भी एनडीपीएस एक्ट का केस दर्ज है। जब बाबा के आश्रम में उसके कमरे की जांच की गई तो वहां से अफीम बरामद हुई थी। इस मामले में बाबा के खिलाफ टोहाना में एनडीपीएस एक्ट का केस दर्ज हुआ था।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply