AutomobileIndia

19,800 रूपए में फर्स्ट क्लास कंडीशन वाली Hero Splendor Plus 1

19,800 रूपए में फर्स्ट क्लास कंडीशन वाली Hero Splendor Plus 1

Used Bike: पुरानी बाइक खरीदने का विचार कर लिए हो तो स्प्लेंडर अच्छा विकल्प है। पुरानी बाइक में आपको मॉडल के साथ कीमत का निर्धारण करना होगा। कम कीमत में ऊँचे मॉडल की बाइक मिल रही है तो खरीद लेना चाहिए। पुरानी बाइक में इंजन ठीक होना जरुरी है। अच्छी कंडीशन वाली बाइक को आप सस्ते में खरीदकर दोबारा भी निकाल सकते हैं। Hero Splendor Plus काफी तहलका मचाने वाला गाड़ी है. अब आप इसे बहुत ही कम कीमत पर खरीद सकते हैं चलिए आपको बताते है कैसे.

असल कीमत

सबसे पहले जानते है इस बाइक की असल कीमत. बात अगर इस बाइक के असल कीमत की करें तो आपको ये बाइक 74,491 रुपये से लेकर 75,811 रुपये तक के बीच आसानी से मिल जाएगी. लेकिन ये कीमत शो रूम की कीमत है. ऐसे में इस बाइक को ऑन रोड एते आते इसकी कीमत बढ़ सकती है.

लेकिन अब आपको टेंशन लेने की जरूरत नहीं है. आप सेकेंड हैंड बाइक को सेल करने वाली वेबसाइटों से इसे खरीद सकते हैं. अगर आप इस बाइक को सेकंड हैंड में खरीदते है तो ये बाइक आपको सिर्फ और सिर्फ 20000 से 50000 रुपये के बीच में आ जाएगा. चलिए आपको सेकंड हैंड ऑफर के बारे में बताते है.

2nd hand splendor plus bike

आपकी जानकरी के लिए बता दे अगर आप ये हीरो स्प्लेंडर बाइक को खरीदते है तो आप इसे DROOM वेबसाइट से सस्ते में खरीद सकते हैं. इस वेबसाइट पर साल 2021 मॉडल को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है. इस सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर बाइक देखने में काफी सुंदर लग रही है. इस बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली में है. इस बाइक की कीमत सिर्फ 20 हजार रुपये है.

अगला ऑफर आपको मिलता है OLX वेबसाइट का. यहाँ पर साल 2014 मॉडल सेल के लिए रखा गया है. दरअसल ये फर्स्ट ऑनर बाइक है और ब्लैक कलर में है.यही नहीं इस बाइक की कंडीशन अच्छी है. इन सब के साथ ही साथ इस बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली में है और इस बाइक को सिर्फ सिर्फ 25 हजार रुपये में बेचा जा रहा है.

अब आते है इस पर मिलने वाले तीसरे ऑफर पर. यहाँ पर BIKES4SALE पर हीरो स्प्लेंडर बाइक को रखा गया है. इस बाइक की कंडीशन भी अच्छी है.इस बाइक का जिस्ट्रेशन दिल्ली का है. इस बाइक का कलर ब्लैक है. यही नहीं इसके लिए आपको सिर्फ और सिर्फ मात्र 31 हजार रुपये में मिल जाएगा. hero splendor plus self

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply