AutomobileIndia

2024 Hero Splendor का मॉडल है पूरा डिजिटल, 6000 RPM पर 8 NM का टॉर्क 1

2024 Hero Splendor का मॉडल है पूरा डिजिटल, 6000 RPM पर 8 NM का टॉर्क 1

जब बाइक में माइलेज की बात आती है तब सबसे पहले Hero Splendor बाइक का नाम लिया जाता है क्योंकि एक मात्र यही बाइक ऐसी है जो सबसे अधिक माइलेज प्रदान करती है। इसके अलावा इस बाइक में आपको इंजन भी काफी दमदार देखने को मिल जाता है। हीरो की Hero Splendor बाइक के चाहने वाले लोग आपको काफी अधिक तादाद में मिल जाएगे। लेकिन Hero Splendor को चाहने वाले लोगो के लिए एक खुशखबरी है दरअसल कंपनी ने Hero Splendor को अब फिर से अपडेट किया है और न्यू मॉडल पेश किया है जिसमे आपको पहले से बेहतर फीचर्स, इंजन और माइलेज देखने को मिलेगे। आइये इसके बारे में डिटेल्स में जान लेते है।

Hero Splendor फीचर्स

अगर बात की जाए Hero Splendor बाइक में मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो इसमें आपको पहले की तुलना में काफी अधिक फीचर्स देखने को मिल जाते है। जैसे की इसमें आपको आरामदायक सीट मिल जाती है इसलिए आप लोंग ड्राइव में भी इस बाइक को यूज कर सकते है। इसके अलावा सेल्फ स्टार्ट बाइक होगी बाइक में आपको डिस्क ब्रेक फेसेलिट्स मिल जाती है। इस बाइक की लंबाई 2000 मिलीमीटर, उंचाई 1052 मिलीमीटर और चौड़ाई 720 मिलीमीटर होगी।

Hero Splendor इंजन और माइलेज

अगर बात की जाए Hero Splendor बाइक के इंजन के बारे में तो इसमें आपको 100cc का इंजन मिल जाता है। जो 8000rpm पर 7 हॉर्स पॉवर और 6000rpm पर 8 nm टार्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इस बाइक में आपको दमदार इंजन के साथ शानदार माइलेज मिलने वाली है। अगर बात की जाए माइलेज के बारे में तो इसमें आपको 68 से 70 kmpl तक की माइलेज मिल जाती है।

Hero Splendor कीमत

अगर बात की जाए Hero Splendor बाइक की कीमत के बारे में तो भारतीय बाजार में आपको यह बाइक 75,000 की शुरुआती कीमत पर मिल जाएगी यह इसकी एक्स शो-रूम प्राइस है। अगर आप चाहे तो EMI पर भी इस बाइक को खरीद सकते है लेकिन इसके लिए आपको 20 से 30 हजार का डाउन पेमेंट भरना होगा इसके बाद बाकी बची राशि का EMI हो जायेगा। आप EMI प्लान समझने के लिए और बाइक को फेस टू फेस देखने के लिए नजदीकी हीरो के शो-रूम में विजिट कर सकते है।

 

 

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply