AutomobileIndia

23,000 रुपए में Hero Splendor Plus सेल्फ स्टार्ट अलॉय व्हील बाइक 1

23,000 रुपए में Hero Splendor Plus सेल्फ स्टार्ट अलॉय व्हील बाइक 1

Hero Splendor : भारत के टूव्हीलर सेक्टर में हर युवा वर्ग की पहली पसंद बनी  हीरो स्प्लेंडर बाइक सड़कों पर सबसे ज्यादा दिखने वाली बाइक में से एक है जिसे हर गांव व शहरों के लोग खरीदना पसंद करते है। कंपनी की इस बाइक में दमदार परफार्मेंस के साथ शानदार माइलेज देखने को मिलता है। इसके लुक और स्टाइल के चलते यह युवा वर्ग की पहली पसंद बनी हुई है। यदि आप भी स बाइक को खरीदना चाहते है तो जान लें इसके बारे में..

Hero Splendor Plus का इंजन:

Hero Splendor Plus के इंजन के बारे में बात करें तो मजबूती का शंहशाह कहलाने वाली हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) एक बजट बाइक है। जिसमें 97.2cc का एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित इंजन दिया गया है। इस इंजन की क्षमता 8.02Ps पावर के साथ ही 8.05Nm टॉर्क पैदा करने की है।

Hero Splendor Plus के फीचर्स

Hero Splendor Plus के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें आको कई एंडवास फीचर्स देखने को मिलेगें। इस बाइक के दोनों व्हील में ब्रेकिंग के लिए ड्रम ब्रेक लगा है। जो इसकी राइडिंग को काफी सुरक्षित बना देता हैं।

Hero Splendor Plus के माईलेज की बात करें तो दमदार इंजन के चलते यह बाइक एक लीटर पेट्रोल में 80 किलोमीटर की रेंज तक चल सकती है

Hero Splendor कीमत :

Hero Splendor Plus की कीमत के बारे में बात करें तो यह एक बजट वाली बाइक है जिसके चलते हर एक मिडिल क्लास के लोग स बाइक को राम से खरीद सकते है। भारतीय बाजार में इसकी कीमत 75,141 रुपये से 77,986 रुपये के बीच तय की गई है।


himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply