AutomobileIndia

24,296 रूपए में 312 सीसी TVS Apache बाइक, देखें फोटो और डिटेल्स 1

24,296 रूपए में 312 सीसी TVS Apache बाइक, देखें फोटो और डिटेल्स 1

Used Bike: आप भी TVS कंपनी का Apache खरीदने की सोच रहे हैं परंतु अधिक कीमत होने के कारण आपके बजट से बाहर है तो चिंता ना करें। क्योंकि आज हम आपके लिए ढेर शानदार दी लेकर आए हैं जिसके अंतर्गत आप मात्र ₹24000 में टीवीएस अपाचे को अपने घर ला सकते हैं। इस मोटरसाइकिल में आपको काफी दमदार रेंज पावरफुल इंजन और कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल जाते हैं जो इस कीमत में काफी शानदार है।

TVS Apache Bike की इंजन पावर

टीवीएस की ओर से आने वाला टीवीएस अपाचे बाइक में काफी दमदार इंजन का इस्तेमाल किया गया है आपको बता दे कि इस बाइक के भीतर 312.12 सीसी का सिंगल सिलेंडर लिक्विड गोल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है यह दमदार इंजन 9700 आरपीएम पर अधिकतम 35.5 एमएम की पावर और 6650 आरपीएम पर 28.5 एमएम का टिकटोक पैदा करने में पूरी तरह से सक्षम है।

TVS Apache Bike Price

यदि बात करें शानदार टीवीएस अपाचे बाइक की तो इस बाइक को कीमत तकरीबन 1.019 लख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया था। वहीं यदि आप इस बाइक की टॉप मॉडल खरीदेंगे तो वह तकरीबन 1.26 लख रुपए एक्सेस शोरूम तक जाती है। जबकि इस बाइक में बीमा और रजिस्ट्रेशन शुरू कर जोड़ने के बाद या मोटरसाइकिल ऑन रोड काफी महंगी हो जाती है।

एसएमएस यदि आप बिल्कुल नई टीवीएस अपाचे बाइक की खरीदारी करते हैं तो यह तकरीबन 1.50 लख रुपए तक पहुंच जाती है। ऐसे में यदि आपके पास इतना पैसा नहीं है तो चिंता ना करें क्योंकि आपके लिए इस गाड़ी पर मिल रहे हैं शानदार डील के बारे में आईए आपको बताते हैं।

Used TVS Apache Bike

आपको बता दे की मात्रा 24,000 रुपए में आपको टीवीएस अपाचे बाइक खरीदने का मौका मिल रहा है। दरअसल यह एक सेकंड हैंड बाइक है जो बिल्कुल अच्छी कंडीशन में नई चमचमाती लग रही है। इस मोटरसाइकिल को आप की quikr वेबसाइट पर जाकर खरीद सकते हैं। जहां पर या 2019 मॉडल की बाइक 10000 किलोमीटर चली मात्र ₹24,000 में बिकने के लिए लिस्ट की गई है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply