AutomobileIndia

25000 के बजट में क्रेजी लुक और ब्रैंड न्यू कंडीशन वाली Hero स्कूटी 1

25000 के बजट में क्रेजी लुक और ब्रैंड न्यू कंडीशन वाली Hero स्कूटी 1

नई दिल्ली: टू व्हीलर सेगमेंट में यदि आप काफी कम कीमत के साथ हाई माइलेज देने वाली स्कूटर खरीदना चाह रहे है तो इन दिनों हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी लोकप्रिय स्कूटर्स के बीच हीरो प्लेजर का नया मॉडल पेश किया है, जो आकर्षक लुक होने के साथ शानदार डिजाइन के साथ आता है। इस नए मॉडल को पेश करने से पहले कपंनी ने युवा ग्राहकों की पसंद को ध्यान में रखते हुए इसे डिजाइन किया गया है, जो स्टाइल और परफॉर्मेंस दोनों में काफी दमदार हैं। यदि आप इस नए मॉडल हीरो प्लेजर को खरीदना चाहते है तो जान लें इसकी खूबियों के साथ कीमत के बारे में..

Hero Pleasure scooter डिज़ाइन और लुक

नए हीरो प्लेजर के लुक की बात करें, तो इसमें कई स्टाइलिश अपडेट्स किए गए हैं जो इसे भीड़ से अलग बनाते हैं। इस आकर्षित लुक देन के लिए शार्प और एरोडायनामिक बॉडीलाइन, नए ग्राफिक्स और मॉडर्न रंग के साथ पेश किया गया हैं। जो न सिर्फ इसकी खूबसूरती को बढ़ाते हैं, बल्कि विजिबिलिटी भी सुधारते हैं।

Hero Pleasure scooter परफॉर्मेंस और फीचर्स

Hero Pleasure scooter के फीचर्स के बारे में बात करें, तो इसमें एडवांस्ड ब्रेकिंग सिस्टम (IBS) और ट्यूबलेस टायर्स दिए गए हैं, इसके अलावा इसमें, नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, और बूट लाइट जैसे फीचर्स भी देखने को मिलेगें।

Hero Pleasure scooter की कीमत

Hero Pleasure scooter को यदि आप काफी कम कीमत में खरीदना चाहते है तो इसके लिए आपको सेकंडहेंड स्कूटर की ओर जाना होगा। जिसके लिए आपको गाड़ियों का व्यापार करने वाली ऑनलाइन वेबसाइट पर जाना होगा जहां बेहतरीन कंडिशन की 2012 मॉडल की Hero Pleasure scooter मात्र ₹25000 की कीमत पर मिल रही है।

इसके अलावा 2012 मॉडल की Hero Pleasure scooter जिसका लोकेशन है पटना का है जो मात्र 20000 किलोमीटर तक चली है इसकी कीमत ओनर द्वारा ₹25000 बताई गई है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply