Ajab GazabIndia

50 रुपये पर बाप-बेटे में हुआ विवाद, रात में सोते समय फावड़े से हमला

50 रुपये पर बाप-बेटे में हुआ विवाद, रात में सोते समय फावड़े से हमला


गाजीपुर: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के भगीरथपुर गांव में शुक्रवार के दिन उस वक्त हड़कंप मच गया। जब एक बुजुर्ग बाप ने अपने बेटे को सोते वक्त फावड़ा से घायल कर दिया। पिता ने बेटे के सर, गर्दन, कंधे पर कई वार किया और जख्मी करने के बाद फरार हो गया। बेटे की हालत गंभीर बताई जा रही है।

ग्रामीणों का कहना है कि मोतीराम अपने दूसरे नंबर के बेटे कल्लू उर्फ राम प्रवेश को कुछ दिन पहले 50 रुपए साइकिल में ताला लगाने के लिए दिया था। कल्लू उर्फ राम प्रवेश ने साइकिल में ताला नहीं लगाया। इसी बात को लेकर 2 मई की रात मोतीराम और कल्लू उर्फ रामप्रवेश में जमकर मारपीट हुई थी। इसी बात के नाराज बाप मोती राम ने शुक्रवार की सुबह घर के बाहर खाट पर सो रहे अपने कल्लू पर फावड़ा से ताबड़तोड़ वार कर दिया। लहूलुहान स्थिति में लोगों ने अस्पताल ले गए। जहां हालत गंभीर बनी हुई है। कल्लू की उम्र 27 साल बताई जा रही है।

दुल्लहपुर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी पिता मोतीराम को हिरासत में ले लिया। साथ ही फावड़े को भी कब्जे में ले लिया। हालांकि अभी तक इस मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है। मोतीराम के 3 बेटे और तीन बेटियां हैं, जिसमें दो बेटे गुजरात में रहकर काम करते हैं। दूसरे नंबर का बेटा कल्लू उर्फ राम प्रवेश राज मिस्त्री का काम करता है। जबकि मोतीराम चाय के दुकान पर रहकर मेहनत मजदूरी करता है।

वहीं इस मामले में थाना अध्यक्ष राजेश बहादुर सिंह ने कहा कि इस घटना में अभी कोई लिखित तहरीर नहीं मिली है। फिलहाल जांच पड़ताल की जा रही है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply