AutomobileIndia

80,000 की Hero Super Splendor अब सिर्फ 35,000 में, जानें कैसे पाएं यह शानदार डील 1

80,000 की Hero Super Splendor अब सिर्फ 35,000 में, जानें कैसे पाएं यह शानदार डील 1

Hero Super Splendor बाइक काफी लोगो की पसंदीदा बाइक मानी जाती है। यह बाइक कम कीमत और ज्यादा माइलेज देने की वजह से लोगो की पहली पसंद मानी जाती है। शहर और गाँव दोनों क्षेत्र में यह बाइक आपको देखने को मिल सकती है। वैसे अगर देखा जाए तो इस बाइक की भारत में एक्स शो-रूम प्राइस 80,000 रूपये के करीब है। लेकिन आज हम Hero Super Splendor बाइक पर सुपर डील लेकर आये है। यह बाइक आप 35,000 रूपये में खरीद सकते है। इस सुपर डील का फायदा आपको कैसे मिलने वाला है आइये जान लेते है।

Hero Super Splendor फीचर्स

इस बाइक पर मिलने वाले सुपर डील की बात करने से पहले इस बाइक में मिलने फीचर्स के बारे में जान लेते है। यह बाइक सभी बाइक की तुलना में सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक मानी जाती है। इस बाइक में आपको आरामदायक सीट, आगे की साइड शानदार लुक देने वाली हैडलाईट, सेल्फ स्टार्ट ऑप्शन, अलॉय और ट्यूबलैस टायर, स्पीडो मीटर। ट्रिप मीटर जैसे शानदार फीचर्स मिल जाते है। जो इस बाइक को काफी सुविधाजनक बनाते है।

Hero Super Splendor इंजन

इस बाइक में आपको 124cc का पावरफुल इंजन मिल जाता है। जो 7500 rpm पर 10.73 bhp पॉवर और 6000 rpm पर 10.6 nm टार्क जनरेट करने वाला होगा। अगर बात की जाए माइलेज के बारे में तो यह बाइक आपको 80 kmpl तक का माइलेज आसानी से प्रदान कर सकती है।

Hero Super Splendor कीमत

अब बात करते है इस बाइक पर मिलने वाली सुपर डील के बारे में वैसे तो इस बाइक की एक्स शो-रूम प्राइस 80,000 रूपये के करीब है। लेकिन आपको इतना खर्चा करने की जरूरत नही है। यह बाइक आपको सिर्फ 35,000 रूपये में मिल जाएगी। अगर आपको इतने में यह बाइक लेना है तो olx पर से खरीदना होगा। olx पर पुरानी बाइक अच्छी कंडीशन के साथ बेचने के लिए रखी जाती है।

इन दिनों olx पर Hero Super Splendor बाइक 35,000 रूपये में बेचने के लिए रखी है। यह बाइक सेकंड हैंड बाइक होने वाली है लेकिन कंडीशन काफी अच्छा है। यह 2015 का मॉडल है और 25,000 किलोमीटर तक चल चुकी है। अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते है olx पर विजिट करके बाइक के मालिक से संपर्क करके बाइक को अपना बना सकते है।

 

 


himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply