AutomobileIndia

9,725 रुपए में Top Quality वाली Yamaha R15S  1

9,725 रुपए में Top Quality वाली Yamaha R15S  1

यामाहा की स्पोर्टी लुक वाली बाइक आज के युवाओं की पहली पसंद मानी जाती है क्योंकि कंपनी इनकी हर एक बाइक में ऐसा लुक देती है जो अन्य कंपनी इतना शानदार लुक कभी भी नही दे सकती है। जैसे की Yamaha R15S बाइक ही देख लीजिए। इस बाइक का लुक इतने तगड़े लेवल का है की इसे देखते ही लोग इस बाइक के दीवाने हो जाते है। लेकिन यामाहा की बाइक की एक बात यह भी है की इनकी हर एक बाइक की कीमत काफी तेज होती है जो हर किसी के बजट में नही होता है अगर आपके पैसा है तो आप बाइक खरीद सकते है वर्ना आपको सिर्फ बाइक को देखकर ही खुश रहना पड़ता है।

लेकिन अब आप भी यामाहा की बाइक खरीद सकते है इसलिए आज हम आपके लिए बंपर डील लेकर आये है। आज हम Yamaha R15S बाइक के बारे में बात करने वाले है इस बाइक की प्राइस लगभग 1 लाख 98 हजार के करीब है। लेकिन आप इस बाइक को सिर्फ 9,725 रूपये में अपना बना सकते है। लेकिन कैसे यह जानने के लिए इस खबर को पूरा पढ़े।

Yamaha R15S फीचर्स

अगर बात की जाए इस बाइक में मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो इसमें आपको काफी शानदार और एडवांस लेवल के फीचर्स देखने को मिल जाते है। जैसे की इसमें आपको डिजिटल ट्रिप मीटर, ड्यूल चेनल ABS, vva गेज, स्पीडोमीटर, ड्युअल हॉर्न आदि जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते है। इसके अलावा भी काफी सारे ऐसे फीचर्स है जो इस बाइक को काफी एडवांस लेवल का बनाते है।

Yamaha R15S इंजन और माइलेज

Yamaha R15S बाइक में आपको काफी हाई पॉवर इंजन देखने को मिल जाता है अगर बात की जाए इस बाइक में मिलने वाले इंजन के बारे में तो इसमें आपको 155cc का इंजन मिल जाता है। जो 10 हजार rpm पर 18 hp पॉवर और 8500rpm पर 14 nm टार्क जनरेट करता है। अगर बात की जाए माइलेज के बारे में तो इसमें आपको 40 kmpl तक का माइलेज मिल जाता है।

Yamaha R15S कीमत

वैसे अगर देखा जाए तो इस बाइक की एक्स शो-रूम कीमत 1।98 लाख के करीब है। लेकिन इस बाइक को आप सिर्फ 9,725 रूपये भरकर अपने घर लेकर आ सकते है यानी की इस बाइक पर EMI हो जाता है आपको पूरी रकम एक साथ पेमेंट करने की जरूरत नही है। आप EMI प्लान समझने के लिए अपने नजदीकी यामाहा डीलर से संपर्क कर सकते है।

 

 

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply