Ajab GazabIndia

पत्नी को मार बगल में सुलाया मरा हुआ कोबरा , पति की फिल्मी कहानी सुन पुलिस का भी सिर घुमाया

पत्नी को मार बगल में सुलाया मरा हुआ कोबरा , पति की फिल्मी कहानी सुन पुलिस का भी सिर घुमाया

मध्यप्रदेश के इंदौर में जिले में बैंक के एक अफसर ने अपनी पत्नी की हत्या के लिए खौफनाक साजिश रची है। दिल्ली में पोस्टेड बैंक अफसर की फिल्मी कहानी सुन पुलिस का भी सिर घूम गया था। अब पुलिस ने उस साजिश का पर्दाफाश कर दिया। आरोपी अमितेश पटेरिया ने अपनी पत्नी की लाश के पास मरा हुआ कोबरा छोड़ पुलिस से कहा कि पत्नी को सांप ने काट लिया है।

मृतक महिला शिवानी पटेरिया इंदौर के संचार नगर एक्सटेंशन स्थित ससुराल में रहती थी। रविवार को शिवानी जब घर में सो रही थी तो उसके पति ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद पति ने उसके शव के पास एक कोबरा रखा दिया। उसके बाद घर के किराएदार की मदद से इंदौर स्थित एमवाय अस्पताल में इलाज के लिए ले गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। अस्पताल में अमितेश ने सभी को यहीं बात बताया कि उसकी मौत सांप के काटने की वजह से हुई।

वहीं, जब शिवानी के परिजन वहां पहुंचे तो उनलोगों ने पति पर ही हत्या का आरोप लगाया। उन लोगों ने कहा कि पति ने जहर देकर मारा। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जब जांच शुरू की तो पूरे मामले से पर्दा उठा।

पुलिस बेडरूम में गई तो वहां बेड पर कोबरा पड़ा हुआ था। लेकिन पुलिस को वहां कई ऐसे साक्ष्य मिले जिससे यह प्रतीत हो रहा था कि उसके के साथ किसी ने जबरदस्ती की है। पुलिस ने फिर पति अमितेश से सख्ती से पूछताछ शुरू की तो मामले का खुलासा हुआ।

पुलिस के अनुसार अमितेश का अफेयर दिल्ली में एक लड़की से चल रहा था। शिवानी से उसकी शादी नौ साल पहले हुई थी उसके दो बच्चे भी हैं। हादसे के दिन वह बच्चों को अपने पिता के साथ घुमने भेज दिया था। उसके बाद पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दिया।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply