Ajab GazabIndia

जंगल में प्रेमी जोड़ों को बनाता था हवस का शिकार, डराकर प्रेमी के सामने ही…

जंगल में प्रेमी जोड़ों को बनाता था हवस का शिकार, डराकर प्रेमी के सामने ही…

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को लोकसभा में अलग तरह के राजनीतिक संस्कार की बानगी पेश करते नजर आए। सदन के वेल में नारेबाजी कर रहे विपक्षी सांसदों को उन्होंने पानी पिलाया। जी हां, ये उस वक्त हुआ जब विपक्ष के सांसद पीएम मोदी के भाषण में नारेबाजी कर बाधा डाल रहे थे। इस घटनाक्रम का वीडियो फुटेज सामने आया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इंटरनेट यूजर्स प्रधानमंत्री के इस रवैये की काफी तारीफ कर रहे हैं। कुछ लोगों ने इसे विपक्ष को अलग ही अंदाज में करारा जवाब देना भी बताया है।

दरअसल, पीएम मोदी सदन में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर हुई चर्चा का जवाब दे रहे थे। अपने लगभग सवा 2 घंटे के जवाब में मोदी ने विपक्ष के नेता राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। इससे पहले, प्रधानमंत्री ने बोलना शुरू किया तो राहुल गांधी ने विपक्षी सांसदों को वेल में जाने का इशारा किया। बताया जा रहा है कि राहुल ने एक सांसद के जरिए वेल में नारेबाजी कर रहे सदस्यों को कुछ मैसेज भी भेजवाया। इस बीच, कांग्रेस और विपक्ष पर पीएम मोदी के हमले जारी रहे। वह लगातार अलग-अलग मुद्दों पर बोलते रहे और विपक्ष को घेरते रहे।

वीडियो फुटेज में देखा जा सकता है कि प्रधानमंत्री सदन में अपनी बात रखने में व्यस्त है, इसी दौरान उनके लिए एक ग्लास पानी लाया जाता है। यह देखकर वह अपना भाषण कुछ देर के लिए रोकते हैं और वेल में शोर मचा रहे कांग्रेस सांसद मणिक्कम टैगोर को ग्लास बढ़ाते हैं। मगर, वह उसे पकड़ने से इनकार कर देते हैं। इसके बाद पीएम मोदी कांग्रेस के दूसरे सांसद हिबी ईडन को पानी का ग्लास बढ़ाते हैं, जो उसे पकड़ लेते हैं। ईडन पानी पीने के बाद ग्लास ऊपर पकड़ा देते हैं। इस दौरान पीएम मोदी भी ग्लास से पानी पीते नजर आते हैं। इतना सब होने के बावजूद विपक्ष के सांसदों का सदन में हंगामा जारी रहता है और पीएम मोदी अपनी बात आगे बढ़ाने लगते हैं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply