Ajab GazabBollywoodIndia

Muskan Baby ने दिखाया अपना गजब का हुस्न, 80 साल के बूढ़े ने भी कर दिया ऐसा

Muskan Baby ने  दिखाया अपना गजब का हुस्न, 80 साल के बूढ़े ने भी कर दिया ऐसा

 

हरियाणवी डांस इंडस्ट्री में मुस्कान बेबी का नाम लगातार बढ़ता जा रहा है। बहुत सारे लोग मुस्कान बेबी के डांस को बहुत पसंद करते हैं। कई लोग उनके डांस देखने के लिए दूर-दूर से आते हैं। मुस्कान बेबी की विशेषता यह है कि उनके जबरदस्त डांस को बच्चे से लेकर बूढ़े लोग भी पसंद करते हैं। उनके डांस वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो जाते हैं। सोशल मीडिया पर भी मुस्कान बेबी ने अपने डांस से बहुत धमाल मचाया है।

जबरदस्त डांस से उड़ाया गर्दा

मुस्कान बेबी के डांस को बहुत बेहतरीन माना जाता है। वे एक उत्कृष्ट डांसर हैं और इसी कारण लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं। अब उनके प्रोग्राम लगातार हो रहे हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ रही है। मुस्कान बेबी अपने जबरदस्त डांस से लगातार अपने फैंस के दिलों को जीत रही हैं। उनके डांस वीडियो देखकर दर्शक खुद ही डांस करने को उत्सुक हो रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत अधिक लोग देख रहे हैं।

वीडियो हुआ वायरल

मुस्कान बेबी के जबरदस्त डांस को देखक ar दर्शकों में नया जोश उत्पन्न हो जाता है। इसके परिणामस्वरूप, काफी लोग खुद ही नाचने के लिए प्रेरित हो जाते हैं। इस वीडियो में आप कई बुजुर्ग लोगों को डांस करते हुए देख सकते हैं। दूसरे लोग अपने मोबाइल में मुस्कान बेबी के डांस को रिकॉर्ड करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस समय, मुस्कान बेबी का यह वीडियो काफी प्रसिद्ध हो चुका है। बहुत से लोग इसे देख रहे हैं और इसे लाइक भी कर रहे हैं। वीडियो में आप मुस्कान बेबी के साथ स्टेज पर एक जोशीले बुजुर्ग व्यक्ति को देख सकते हैं। यह बुजुर्ग व्यक्ति धमाकेदार डांस स्टेप्स के साथ मुस्कान बेबी के साथ डांस कर रहा है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply