Ajab GazabIndia

बेटा शहर में करता था नौकरी, पीछे से ससुर ने बड़ी बहू से कर ली कोर्ट मैरिज

बेटा शहर में करता था नौकरी, पीछे से ससुर ने बड़ी बहू से कर ली कोर्ट मैरिज

Extra Marital Affair – रिश्तों की डोर बेहद नाजुक होती है। इसे लंबी उम्र तक खुशहाल बनाए रखने के लिए प्यार और एक-दूसरे के प्रति विश्वास का होना बेहद जरूरी है। लेकिन कई बार पति-पत्नी के बीच अन-बन के चलते अफेयर हो जाता है। एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर शादीशुदा जिंदगी को बर्बाद कर देता है। ऐसा ही कुछ इस महिला के साथ हुआ। पति से दूरियां बनने के बाद वह अपने ससुर के करीब आ गई। आइए जानते हैं ससुर बहू की पूरी कहानी –


उत्तर प्रदेश (UP News) के फिरोजाबाद जिले में समाज को शर्मसार करने की घटना सामने आई है। यहां एक 45 साल के सफाई कर्मचारी ने अपनी बड़ी बहू से कोर्ट में शादी रचा ली। इस दौरान उसका बेटा प्रयागराज में काम कर रहा था। घर लौटने पर बेटे को मामले की जानकारी हुई। इसके बाद उसने मां के साथ थाने पहुंचकर पुलिस को शिकायती पत्र दिया है। इसके साथ सीएमओ कार्यालय में भी शिकायत दी गई है। सामाजिक रिश्तों को तार-तार करने वाले ससुर-बहू की यह प्रेम (Sasur Bahu Ki love story) कहानी पूरे जिले में चर्चा का केंद्र बनी हुई है।

ससुर ने बड़ी बहू से कर ली कोर्ट मैरिज

फिरोजाबाद (Firozabad sweeper marriage) के फरिहा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक बैजनाथ सिंह ने बताया “नगर क्षेत्र के एक मोहल्ले में रहने वाली एक महिला ने अपने पति की शिकायत करते हुए तहरीर दी है। इसमें महिला ने बताया कि उसके पति ने उसके बड़े बेटे की पत्नी के साथ कोर्ट (Sasur Bahu Marriage) में शादी कर ली है और वह बहू को लेकर फरार है। आरोपी ससुर फरिहा स्थित नवीन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात सफाईकर्मी है। बताया जा रहा है कि वह अपनी बहू से शादी रचाने के बाद पिछले चार महीने से शहर में कहीं रह रहा है।” इंस्पेक्टर बैजनाथ सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

ऐसे बना ससुर बहू के बीच रिश्ता –
फरिहा कोतवाली प्रभारी ने बताया कि शिकायत के अनुसार, जसराना के गाड़ीवान निवासी 45 साल के शिल्पी वाल्मीकि फरिहा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर सफाईकर्मी है। 25 साल पहले उसकी पहली पत्नी की मौत हो गई थी। इसके बाद उसने रज्जो देवी से दूसरी शादी की थी। उससे उसके दो बेटे हुए। बड़े बेटे आकाश की शादी उसने पांच साल पहले बिहार के सिवान निवासी युवती से की थी। एक साल पहले बेटा पत्नी को घर पर छोड़ कर प्रयागराज काम करने चला गया। कुछ माह पहले जब वह लौट कर आया। तब पता चला कि उसके पिता व बहू के बीच अवैध संबंध हैं।

जानिये क्या है पूरा मामला-
सफाईकर्मी की ड्यूटी सप्ताह में तीन-तीन दिन फरिहा और हाथवंत स्वास्थ्य केंद्र पर रहती है। पीड़ित पति आकाश ने बताया कि वह छह माह पहले घर आया तो पत्नी और पिता की को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। इसका विरोध करने पर पिता ने उसकी पिटाई कर दी। इस दौरान उसकी पत्नी खड़ी देखती रही। इसपर 22 अगस्त को वह अपनी पत्नी को मायके छोड़कर दूसरे फिर प्रयागराज चला गया।

आरोप है कि कुछ दिन बाद ही सफाईकर्मी गोपालगंज जाकर बहू की विदा करा लाया और उसके साथ फिरोजाबाद में किराए का मकान लेकर रह रहा है। बेटे का कहना है कि पिता ने चार माह पहले उसकी पत्नी से कोर्ट मैरिज कर ली है। बेटे ने मामले की शिकायत सीएमओ कार्यालय में भी की है। वहीं कर्मचारी की पत्नी ने थाने में शिकायती पत्र दिया है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply