Ajab GazabBollywoodIndia

अरमान मलिक की पहली पत्नी ने देवोलीना को जमकर लगाई लताड़, बोलीं – खुद तो मुस्लिम लड़के से…

अरमान मलिक की पहली पत्नी ने देवोलीना को जमकर लगाई लताड़, बोलीं – खुद तो मुस्लिम लड़के से…

Payal Malik: बिग बॉस ओटीटी 3 में यूट्यूबर अरमान मलिक ने अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका के साथ एंट्री ली। लेकिन शुरुआत में ही अरमान की पहली पत्नी पायल घर से बाहर हो गईं। अब वह शो से बाहर आने के बाद कई इंटरव्यू में नजर आ रही हैं और एक-एक सवाल का जवाब दे रही हैं। बता दें कि देवोलीना ने अरमान मलिक की उनकी दोनों पत्नियों के साथ बिग बॉस में एंट्री पर सवाल उठाए थे और उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई थी। हाल ही में पायल मलिक ने (Payal Malik) एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में देवोलीना भट्टाचार्जी को भी जवाब दिया है। पायल का ये बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

देवोलीना पर भड़की Payal Malik

पायल मलिक ने (Payal Malik) ने देवोलीना भट्टाचार्जी पर भड़कते हुए कहा – “पहले तो यह देखिए कि आप अपनी शादी को लेकर कितना ट्रोल हो चुकी है। जब आपने मुस्लिम लड़के से शादी की थी। उन्होंने आगे कहा कि मैं तो यही कहना चाहूंगी कि जब हम अपनी जिंदगी को लेकर कुछ भी नहीं कर रहे हैं तो आप भी ऐसा कोई अधिकार नहीं रखती हो। आपको हमारे रिश्ते या फिर जिंदगी के बारे में बोलने का कोई भी अधिकार नहीं है। बाकी सारे जवाब में अपने यूट्यूब चैनल पर दूंगी और वहां पर खुलकर बात भी होगी।”

देवोलीना ने अरमान मलिक के रिश्ते को बताया था बेशर्मी

बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्जी ने अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियों पायल मलिक (Payal Malik) और कृतिका मलिक को लेकर एक लंबा पोस्ट शेयर किया था। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बिग बॉस की भी निंदा की थी और उन्होंने पूछा था कि कैसे मेकर्स ने अरमान और उनकी दोनों पत्नियों को शो पर बुलाया है। उन्होंने इन सभी को शर्मनाक बताया था। साथ ही इन तीनों के रिश्ते को गंदा और अपवित्र भी कहा था। देवोलीना ने ये भी कहा था कि कोई कैसे अपनी बेशर्मी को मनोरंजन का नाम दे सकता है।

बिग बॉस में वापस जाना चाहती हैं Payal Malik

हालांकि अब पायल मलिक (Payal Malik) ने अपना जवाब दे दिया है। अब देखना होगा कि एक्ट्रेस इस पर कैसे रिएक्ट करती है। बता दें कि इसके अलावा पायल मलिक ने शो से आने के बाद बिग बॉस को लेकर भी बातचीत की। उन्होंने नीरज गोयत से भी मुलाकात की थी। पायल ने कहा कि वह इतना जल्दी घर से बाहर होना डिजर्व नहीं करती हैं। वह दोबारा वाइल्ड कार्ड बनकर शो में जाना चाहती हैं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply