नए प्लान की शुरुआती कीमत मात्र 51 रुपये है. लेटेस्ट प्लान की लिस्ट में तीन पैक पेश किए गए हैं, और इसे ‘true unlimited upgrade’ कैटेगरी में रखा गया है. यानी कि इसमें अनलिमिटेड 5जी डेटा का फायदा दिया जाएगा. ग्राहकों के लिए ये किसी खुशखबरी से कम नहीं है.

जियो.कॉम से मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी के नए कैटेगरी की लिस्ट में 51 रुपये, 101 रुपये और 151 रुपये का पैक मौजूद है और इनमें अनलिमिटेड 5जी डेटा का फायदा दिया जाता है.

51 रुपये वाले प्लान में 3जीबी 4जी हाई स्पीड अनलिमिटेड 5जी हाई स्पीड डेटा दिया जा रहा है. इस प्लान की वैलिडिटी एक्टिव प्लान के साथ खत्म होगी. इस लिस्ट में दूसरा प्लान 101 रुपये का है. इस प्लान में अनलिमिटेड 5जी+ 6GB डेटा दिया जा रहा है. इसकी वैलिडिटी भी एक्टिव प्लान के साथ खत्म होगी.

151 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड 5जी+ 9GB डेटा का फायदा दिया जा रहा है. इस प्लान की वैलिडिटी एक्टिव प्लान के साथ खत्म होगी.

कंपनी ने कहा था सभी प्लान में अनलिमिटेड 5जी नहीं…
बता दें कि इस हफ्ते जारी हुई जियो के नए प्लान की लिस्ट में लिखा था कि जियो अपने कुछ प्रीपेड प्लान के साथ अनलिमिटेड 5जी का फायदा नहीं देगा. इसमें बताया गया था कि जियो सिर्फ उन प्रीपेड प्लान पर अनलिमिटेड 5G डेटा की पेशकश करेगा जो हर दिन 2GB डेटा या ज्यादा डेटा प्रदान करते हैं.

इसका मतलब है कि हर दिन 1.5GB डेटा या उससे कम वाले प्लान में 5G इंटरनेट डेटा की सुविधा नहीं मिलेगी. लेकिन नए प्लान को देखकर ऐसा नहीं लगता है कि कंपनी सभी प्लान में अनलिमिटेड 5जी का फायदा नहीं देगी.