Viral News: इंसान और कुत्तों के बीच हमेशा से अच्छी बॉन्डिंग देखी गई है. कुत्ता एक ऐसा जानवर है जो अपनी पूरी जिंदगी मालिक का वफादार रहता है. कुत्तों की वफादारी के कई किस्से आपने भी सुने होंगे. दूसरी तरफ कुछ पेट लवर्स ऐसे होते हैं जो अपने पेट डॉग को हद से ज्यादा प्यार करते हैं. उनका शौक ही कुत्तों पर पैसा खर्च कर पूरा होता है. कुत्ते पर खर्च को लेकर मुंबई की एक महिला चर्चाओं में है.

मुंबई की इस महिला ने साबित कर दिया है कि कुत्ते और इंसान के बीच का रिश्ता वाकई बेहद खास होता है. महिला ने अपने पालतू कुत्ते का जन्मदिन मनाने के लिए अनूठा तरीका अपनाया. मिहला ने अपने पालतू कुत्ते के प्रति प्यार जताने के एक दिल को छू लेने वाला कदम उठाया. सरिता सलदान्हा ने अपने इंडी डॉग टाइगर को ₹2.5 लाख की सोने की चेन गिफ्ट में दी.

चेंबूर की ज्वेलरी शॉप अनिल ज्वेलर्स ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें सलदान्हा सोने की चेन सेलेक्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं. और उनका कुत्ता टाइगर स्टोर पर उनका इंतज़ार कर रहा है. जैसे ही सलदान्हा सोने की चेन कुत्ते के गले में डालती हैं, टाइगर खुश होकर अपनी दुम हिलाता हुआ दिखाई दिया.

ज्वेलरी स्टोर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि इंसानों और जानवरों के बीच गहरे और खूबसूरत साथ का जश्न मनाते हुए. यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रहा है. पेट लवर्स को महिला को कुत्ते को प्यार करने का अंदाज पसंद आ रहा है. लोग इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं और कमेंट बॉक्स में टाइगर को हैप्पी बर्थडे विश कर रहे हैं.