Ajab GazabIndia

लोन रिकवरी एजेंट से दिल लगा बैठी महिला, अब करने लग गयी ये ज़िद्द

लोन रिकवरी एजेंट से दिल लगा बैठी महिला, अब करने लग गयी ये ज़िद्द

महिला ने एक क्रेडिट संस्थान से लोन लिया था, और वो लोन की क़िस्त नहीं भर पायी तो घर पर रिकवरी एजेंट का आना शुरू हो गया, महिला को उस लोन के रिकवरी एजेंट से ही प्यार हो गया और उसका प्यार इस हद तर्क बढ़ गया की वो अब स काम के लिए ज़िद्द करने लग गयी | आइये जानते हैं इनकी लव स्टोरी के बारे में

इस दुनिया में आये दिन कुछ न कुछ इतना यूनिक होता है जिसपर यकीन कर पाना एक बार में मुश्किल हो जाता है | यह एक प्यार की कहानी है! यह इतनी अनूठी है कि आपने किसी फिल्म में भी नहीं देखी होगी। यह कहानी फाजिलनगर गाँव की है। एक महिला ने क्रेडिट संस्था से लोन लिया। जब लोन की किश्त न जमा करवा पाई तो बैंक ने घर पर रिकवरी वालों को भेजना शुरू किया | रिकवरी करने आया युवक तो महिला उसके प्यार में पड़ गई। उसने उसे इतना प्यार किया कि अपने पति से तलाक ले और अपने घर वापस चली आई। पर उनकी शादी नहीं हो सकी, जिसके कारण महिला ने धरना देना शुरू कर दिया।

अजब-गजब प्यार कहानी
आरोप है कि लोन की किश्त लेने आए युवक ने तलाकशुदा महिला से शादी का वादा कर उससे कई लाख रुपए और सोने के आभूषण ले लिए। तब महिला ने शादी की मांग करके उसके घर पर धरना दे दिया। स्थानीय सूत्रों के अनुसार, महिला फाजिलनगर गांव के एक युवक से लंबे समय से प्यार में थी। इस प्यार को दोनों परिवारों ने स्वीकार नहीं किया, जिसके बाद युवती ने कहीं और शादी कर ली। उसके बाद से ही उनकी पुरानी प्यार कहानी फिर से शुरू हुई।

शादी नहीं हुई तो धरना देने लगी
महिला ने यह भी शिकायत की है कि युवक ने लंबे समय से उससे शादी करने का वादा किया था। लेकिन जब शादी की बात आई, तो युवक के परिवार वालों ने इंकार कर दिया। इसके बाद महिला ने उसके घर पर धरना देने का निर्णय लिया।

महिला ने आरोप लगाए
महिला ने आरोप लगाए हैं कि जब उन्होंने धरना देने का फैसला किया, तो युवक के परिवार वालों ने उसे मारने की कोशिश की। समाचार मिलते ही युवती के परिवार की ओर से उसे बचाया गया। युवती ने दावा किया कि युवक ने उससे शादी करने का वादा करके लंबे समय से संबंध बनाए रखा था। लेकिन जब शादी की बात आई, तो उसने धमकी देने शुरू कर दी। इन सभी घटनाओं के बाद ही महिला ने धरना देने का निर्णय लिया।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply