Ajab GazabIndia

दो टुकड़ों में बंटा परिवार, सोनाक्षी की शादी से दुखी भाई लव ने उठाया ये बड़ा कदम

दो टुकड़ों में बंटा परिवार, सोनाक्षी की शादी से दुखी भाई लव ने उठाया ये बड़ा कदम

Luv Sinha : सोनाक्षी सिन्हा की शादी के बाद से ही अभिनेत्री का उनके भाई लव सिन्हा (Luv Sinha) के साथ रिश्ता ठीक नहीं चल रहा है. एक्ट्रेस ने 23 जून को अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जहीर खान के साथ शादी की थी. हालांकि दूसरे धर्म में शादी करने की वजह से लोग सोनाक्षी सिन्हा को काफी ज्यादा ट्रोल कर रहे थे. इतना ही नहीं इसकी वजह से उनके भाई लव सिन्हा (Luv Sinha) भी काफी गुस्से में हैं. हालांकि मां-बाप तो सोनाक्षी की शादी खुशी-खुशी स्वीकार कर चुके हैं लेकिन एक्ट्रेस के बड़े भाई (Luv Sinha) की नाराजगी अभी तक बनी हुई है. अब ऐसा क्यों कहा जा रहा है? इसकी वजह हम बता रहे हैं.

लव सिन्हा और बहन सोनाक्षी में अनबन बढ़ी

Luv Sinha

सोशल मीडिया पर अब इस बात का एक नया संकेत मिला है. लव के पोस्ट का सोनाक्षी से क्या संबंध है? कुछ समय पहले ही लव सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है. लव (Luv Sinha) ने ये पोस्ट अपनी फैमिली के लिए शेयर किया है. बता दें एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी पत्नी पूनम सिन्हा की वेडिंग एनिवर्सरी है. इस खास मौके पर लव सिन्हा ने अपने माता-पिता पर प्यार लुटाया है, लेकिन इस पोस्ट का सोनाक्षी नजर नहीं आ रही हैं.

हुआ ये की उनके इंस्टाग्राम की स्टोरी पर लव ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें लव (Luv Sinha) और कुश उनके माता-पिता के साथ पोज कर रहे हैं. चारों के चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कान है और ये फैमिली फोटो बेहद खूबसूरत लग रही है. बस इसमें एक कमी है जो आपको भी खल सकती है.

लव सिन्हा के फैमिली फोटो से बाहर हुई सोनाक्षी

दो टुकड़ों में बंटा परिवार, सोनाक्षी की शादी से दुखी भाई लव ने उठाया ये बड़ा कदम, शत्रुघ्न सिन्हा का रो-रोकर हुआ बुरा हाल 

इस फैमिली फोटो में सोनाक्षी गायब है. लव (Luv Sinha) ने अपने मम्मी-पापा को विश करने के लिए वो तस्वीर चुनी है जिसमें उनका भाई नजर आ रहा है लेकिन वो बहन नजर नहीं आ रही. जिसके साथ उनका कथित विवाद चल रहा है. सिन्हा (Luv Sinha) परिवार की इस नई फैमिली फोटो से सोनाक्षी का गायब होना थोड़ा अजीब है, लेकिन हैरानी की बात नहीं है. ये बात किसी से छिपी नहीं है कि, लव (Luv Sinha) इस शादी से काफी ज्यादा नाखुश हैं.

खैर इस प्यारी सी फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, ‘मेरे अमेजिंग माता-पिता को सालगिरह की बहुत सारी शुभकामनाएं. हमें आपके बच्चे होने पर गर्व है. आपके साथ बीते हर पल के लिए इस से प्यारे हैं.’

लव सिन्हा पहले भी जता चुके हैं नाराजगी

Luv Sinha

अभिनेता लव सिन्हा (Luv Sinha) के इस पोस्ट ने सबका खूब ध्यान खींचा. सोशल मीडिया पर ये अटकलें भी बहुत तेज़ हो गई हैं कि शायद लव सिन्हा बहन सोनाक्षी से अब तक नाराज़ हैं. बता दें लव सिन्हा ने एक्ट्रेस के ससुर को लेकर कुछ समय पहले एक ट्वीट किया था जिसे उन्होंने सोनाक्षी और जहीर की शादी के बाद डिलीट कर दिया था. हालाँकि अब साझा किए गए उनके इस पोस्ट से यह जाहिर हो गया है कि सोनाक्षी और लव (Luv Sinha) के बीच चीजें ठीक नहीं हैं. सोनाक्षी सिन्हा और जहीर खान 23 जून को शादी के बंधन में बंध गए थे. इस कपल ने कोर्ट मैरिज कर एक-दूसरे को हमसफर बनाया. मुस्लिम लड़के से शादी के बाद सोनाक्षी सिन्हा को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply