Ajab GazabIndia

कॉलेज के सामने गुप्तांग निकाल खडा हो जाता था स्कूटी वाला, परेशान हो लडकी ने.

कॉलेज के सामने गुप्तांग निकाल खडा हो जाता था स्कूटी वाला, परेशान हो लडकी ने.

बेंगलुरू: एक बात हमें बचपन से ही सिखाई जाती है कि, महिलाओं का रिस्पेक्ट करना चाहिए, लेकिन कुछ लोगों के भेजे में शायद ये बात नहीं घुसती. वो अपना नाम, तो बदनाम कर ही रहे हैं, साथ ही साथ अपने माता-पिता का नाम भी बदनाम कर रहे हैं. हालांकि, मां-बाप अपने बच्चें को अच्छे संस्कार देते हैं, लेकिन कुछ बच्चें उन दिए गए संस्कारों का पालन नहीं करते हैं.

मैं ऐसा इसलिए बोल रहा हूं क्योंकि इसी तरह का मामला कर्नाटक से सामने आया है. जहां सोमवार को पुलिस ने बेंगलुरु के वीवी पुरम कॉलेज के पास छात्राओं को अपना प्राइवेट पार्ट दिखाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. यह करते समय आरोपी अपने चेहरे पर कपड़ा बांधे स्कूटर पर सवार रहता था, फिर वो महिला कॉलेज के आस-पास के इलाकों को अपना निशाना बनाता था, जहां कई युवतियां इकट्ठा रहती थीं.

प्राइवेट पार्ट दिखा था

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, यह व्यक्ति कॉलेजों के पास ही अपने स्कूटर को पार्क किया करता था और जब छात्राएं वहां पर से आती-जाती थीं, तो वो अपना प्राइवेट पार्ट निकाल कर दिखाया करता था. वो स्कूटर पर बैठकर ही ये काम करता था. इसकी ऐसी हरकत करने के बाद युवतियां परेशान और असहज हो जाती थीं.

वहीं ऐसी हरकत करने के बाद, वो मौके से फरार हो जाता था, लेकिन एक पीड़िता ने मोबाइल पर घटना को रिकॉर्ड कर पुलिस को दिखा दिया. तब जाकर वह पुलिस के शिकंजे में आया. बता दें कि, इस वीडियो को @TVOCNews के एक्स अकाउंट से शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो की पुष्टि हमारा चैनल नहीं करता हैं.

गुजारिश किया
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीवी पुरम कॉलेज के पास की घटना तब चर्चा में आई, जब छात्राओं ने आरोपी को रोका और उसकी हरकतों को रिकॉर्ड किया. उन्होंने ये सबूत पुलिस को दिया और कार्रवाई करने की गुजारिश की.

वीवी पुरम पुलिस ने इस सूचना के बाद इलाके से कई सीसीटीवी फुटेज को खंगाला और सबूत जुटाना शुरू कर दिया. वहीं पुलिस ने 24 घंटे के अंदर, पुलिस और अन्य साक्ष्यों के आधार पर आरोपी को हिरासत में लिया.

चायवाला निकला

बता दें कि आरोपी की पहचान, अयूब उर रहमान के रूप में हुई है. जिसकी उम्र 48 साल है, जो कलासिपाल्या में एक चाय की दुकान चलाता है.

गिरफ्तारी के बाद, आरोपी ने अपने करतूत के बारे में अनभिज्ञता का दावा करते हुए कहा कि, उसे नहीं पता कि, उसने ऐसी हरकत क्यों की है. हालांकि, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है और मामले की जांच की जा रही है

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply