Ajab GazabIndia

इंसानियत शर्मसार करने वाली घटना, गर्भवती गाय पर किया चाकू से हमला, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

गर्भवती गाय पर किया चाकू से हमला, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

गर्भवती गाय पर किया चाकू से हमला, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

Pregnant Cow Murder : भारत में गाय को माता का दर्जा दिया जाता है. सनातन धर्म में गाय को पूजनीय माना जाता है. साथ ही उसका विशेष महत्व है. गाय बहुत उपयोगी होती है लेकिन फिर भी कुछ निर्दय लोग गाय के साथ बदसलूकी करने का काम करते है. इतना ही नहीं गाय के साथ हो (Pregnant Cow Murder) रहे दुराचार को लेकर पुलिस में विशेष अपराधिक मामले भी दर्ज हो सकते हैं.

फिर भी गाय के प्रति आपराधिक मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. ऐसे में इनको रोकना काफी मुश्किल हो चुका है. कहीं गाय के साथ बर्बरता देखी जाती है तो कहीं पर गाय के साथ ही हत्या (Pregnant Cow Murder) कर दी जाती है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें गर्भवती गाय के साथ बर्बरता देखी गई है.

गाय को जान से मारने कि कोशिश

Pregnant Cow Murder

दरअसल छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के रुआबांधा में सोमवार रात एक युवक ने गर्भवती गाय पर चाकू से हमला कर दिया. गाय लगभग 4 से 5 महीने की गर्भवती है. उस व्यक्ति ने पहले चाकू मारा, जिससे गाय खुद को बचाने आगे भागी तो व्यक्ति भी अपना चाकू निकालने के लिए वाली गाय के पीछे दौड़ा. (Pregnant Cow Murder) यह सारी घटना कैमरे में कैद हो गई. गाय के मालिक और पशु प्रेमी ने मिलकर आज सुबह भिलाई नगर थाना पुलिस में घटना की रिपोर्ट दर्ज की है और गाय हिंसा के खिलाफ उचित कार्रवाई करने की मांग की है.

वहीं, सुबह जब गाय के मालिक ने उसके (Pregnant Cow Murder) पेट में घुसे चाकू को देखा तो उसने तुरंत डॉक्टर को बुलाया और पुलिस को घटना की सूचना दी. डॉक्टर (Pregnant Cow Murder)(Pregnant Cow Murder) ने गाय के पेट से चाकू निकाला और मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज किया.

युवक ने चाकू से किया गर्भवती गाय पर हमला

Pregnant Cow Murder

इसी मामले की जांच में पुलिस ने सीसीटीवी (Pregnant Cow Murder) कैमरों की रिकॉर्डिग भी देखी तो पूरी घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद मिली. जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी की पहचान कर उसकी तलाश में जुट गई.⁠ पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार व्यक्ति की पहचान रामशंकर की उम्र 27 वर्ष के रूप (Pregnant Cow Murder) में हुई. पुलिस ने बताया कि पहले भी अपराधिक मामले में जेल जा चुका है. गाय के साथ हिंसक घटना को अंजाम देने के बाद यह घटना कैमरे में कैद हुई है.

CCTV फूटेज में सामने आई घटना

Pregnant Cow Murder

इससे पहले भी कुछ विभिन्न क्षेत्रों में गाय पर जुल्म (Pregnant Cow Murder) किए हैं. सोशल मीडिया पर गाय को गोली मारने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गाय के सामने बंदूक ताने खड़े एक युवक उसके सिर पर गोली मार देता है. इसके बाद दर्दनाक हालत में गाय तड़पते हुए जमीन पर गिर (Pregnant Cow Murder) जाती है और उसकी नाक से खून बहता है. इसके बाद व्यक्ति गाय को एक गोली और मारता है, जिससे उसकी मृत्यु हो जाती है.

 

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply