Ajab GazabIndia

सरकारी स्कीम के पैसे खाते में आते ही 9 गांवों से प्रेमियों संग भागी कई महिलाएं! पति रह गए शिकायत करते, बोले:- अगली किस्त रोक दो

सरकारी स्कीम के पैसे खाते में आते ही 9 गांवों से प्रेमियों संग भागी कई महिलाएं! पति रह गए शिकायत करते, बोले:- अगली किस्त रोक दो

PM Housing Scheme का इस तरह से भी फायदा उठाया जाएगा, यह शायद किसी ने भी नहीं सोचा होगा। उत्तर प्रदेश (UP Breaking News)के महाराजगंज जिले में (UP Maharajganj News)सनसनीखेज मामला (up big news)सामने आया है। इस स्कीम का पैसा जैसे ही खाते में क्रेडिट हुआ, उसके तुरंत बाद नौ गांवों की 11 महिलाएं अपने प्रेमियों के हाथों में हाथ डालकर फुर्र हो गई। उनके रफूचक्कर होने के बाद इलाके में कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं। कई लोग चुटकी लेने से भी नहीं चूक रहे।

 

यही चर्चे हैं हर जुबान पर

आवास के सपने को पूरा करने के लिए सरकार द्वारा पीएम हाउसिंग स्कीम चलाई जा रही है। इस स्कीम के पैसे से एक नहीं बल्कि कई प्रेमी जोड़े अपने प्यार का सपना पूरा करेंगे, यह अफसरों ने भी नहीं सोचा होगा। जी हां, यह कारनामा हुआ है उत्तर प्रदेश के महाराजगंज (Maharajganj love affair news) जिले के निचलौल ब्लॉक (Nichlol block in UP)के कई गांवों में।

बताया जा रहा है कि नौ गांवों से 11 महिलाएं पीएम आवास की पहली किस्त खाते में आते ही अपने पतियों को छोड़कर प्रेमियों संग फरार हो गई हैं। अब पीड़ित पतियों ने ब्लॉक के उच्चाधिकारियों से मिलकर पूरी कहानी बताई और महिलाओं पर कार्रवाई करने की मांग की है। लोगों को पता चला तो हैरान (up latest update)रह गए। अब उनकी जुबां पर यही चर्चे हैं।

एक ही ब्लॉक में ऐसा क्यों हुआ

सबसे हैरान करने वाली बात तो यह है कि ऐसा एक ही ब्लॉक में क्यों हुआ? एक ही ब्लॉक से इस तरह के कई मामलों के आने से प्रशासन भी हैरान है। पीड़ित पति उच्चाधिकारियों से मिलकर गुहार लगा रहे हैं कि इस मामले की जांच हो, उनकी पत्नियों पर कार्रवाई की जाए। पीएम आवास की दूसरी किस्त उनके खाते में जाने से रोकी जाए।

ब्लॉक के सभी गांवों में जांच शुरू

इस घटना के बाद अफसरों की नींद खुल गई है। प्रशासन हरकत में आ गया है। पीएम आवास योजना के पैसे मिलने के बाद भी जब घर नहीं बने तो विभाग सक्रिय हो गया है और ब्लॉक के सभी गांवों में जांच शुरू कर दी है। वहीं पीड़ितों के घर वालों को अब डर सता रहा है कि कहीं रिकवरी के लिए नोटिस (Recovery notice in Maharajganj) में उनका नाम ना आ जाए।

उन्होंने तो इस पैसे का यूज भी नहीं किया। आपको बता दें कि डीएम अनुनय झा इस मामले पर अपनी नजर बनाए हुए हैं। लोगों में यह भी चर्चा है कि प्रेमी जोड़े कई दिन से ही भागने की सोच रहे थे, बस कहीं से पैसों का बंदोबस्त होने के इंतजार कर रहे होंगे। यह भी कहा जा रहा है कि यह कुछ और मामला भी हो सकता है।

हो सकती है साजिश भी

एक ही ब्लॉक के 9 गावों की 11 महिलाओं के इस तरह से फरार होने की घटना (love affair)सामने आने पर लोगों को किसी साजिश का भी शक हो रहा है। सोशल मीडिया पर लोग इस मामले में तरह-तरह के सवाल उठा रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोग पोस्ट कर रहे हैं कि क्या ये सब कुछ पहले से प्लान किया गया था।

ज्यादातर लोग इस मामले की जांच चाहते हैं, ताकि ये पता चल सके कि मामला जैसा दिख रहा है क्या वैसा ही है या फिर इसके पीछे प्रेम प्रसंग की जगह कुछ और ही लोचा है। जो भी हो, इस मामले के सामने आने के बाद महारजगंज जिले की चर्चा (love affair news) पूरे देश में है। इस मामले से जुड़ा हर अपडेट हर कोई जानना चाह रहा है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply