Ajab GazabBollywoodIndia

विक्की कौशल ने रणबीर कपूर से लिया कैटरीना कैफ का बदला, धोखे से छिनी गर्लफ्रैंड, फिर बंद कमरे में……

विक्की कौशल ने रणबीर कपूर से लिया कैटरीना कैफ का बदला, धोखे से छिनी गर्लफ्रैंड, फिर बंद कमरे में……

Vicky Kaushal: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और विक्की कौशल के बीच में साल 2018 से कोल्ड वॉर चल रहा है। ये झगड़ा छह साल पहले एक लड़की से शुरू हुआ था जो अब जाकर पूरा हुआ है। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने न सिर्फ विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की गर्लफ्रेंड को पटाया बल्कि दोस्त होने के बावजूद दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ फिजिकल रिलेशनशिप भी बनाया था। इसके बाद विक्की कौशल का दिल इस कदर टूटा था कि वो अपने दोस्त से खफा हो गए थे। अगर आप सोच रहे हैं कि ये इन दोनों की पर्सनल लाइफ की बात हो रही है, तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है।

इस फिल्म से शुरू हुई थी बदले की कहानी

Vicky Kaushal
Vicky Kaushal

अगर आपको समझ नहीं आया तो बता दें कि ये मामला गर्लफ्रेंड से जुड़ा हुआ है। रणबीर कपूर ने एक बार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की नाक के नीचे से उनकी गर्लफ्रेंड चुरा ली थी। अब 6 साल बाद विक्की ने भी अपना बदला पूरा कर लिया है। उन्होंने अब रणबीर की गर्लफ्रेंड के साथ न सिर्फ रोमांस किया बल्कि अब वो लड़की उनके बच्चे की मां भी बनने वाली है। ये किस्सा फिल्म संजू से शुरू हुआ था।

दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ रणबीर ने किया था ये काम

विक्की कौशल ने रणबीर कपूर से लिया कैटरीना कैफ का बदला, धोखे से छिनी गर्लफ्रैंड, फिर बंद कमरे में......

बता दें कि संजय दत्त की बायोपिक में रणबीर कपूर संजू बाबा के किरदार में नजर आए थे। वहीं विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने उनके जिगरी यार कमली उर्फ कमलेश का किरदार निभाया था। फिल्म में एक सीन था जहां विक्की कौशल को सुबह उठकर पता चलता है कि उसकी गर्लफ्रेंड उसके दोस्त के साथ इंटीमेट हुई है। इसके बाद संजू और कमली की दोस्ती टूट जाती है। अब इस फिल्म का बदला विक्की कौशल ने अपनी अपकमिंग फिल्म में ले लिया है।

6 साल बाद पूरा हुआ Vicky Kaushal का बदला

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म बैड न्यूज जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में विक्की और तृप्ति डिमरी ने जबरदस्त बोल्ड सीन दिए हैं। साथ ही फिल्म में दिखाया है कि तृप्ति डिमरी प्रेग्नेंट हो जाती हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि रोमांस का बदला कैसे पूरा हुआ? बता दें कि, विक्की से पहले तृप्ति एनिमल में रणबीर कपूर के साथ रोमांस कर चुकी थीं। अब एनिमल में रणबीर की गर्लफ्रेंड बैड न्यूज में विक्की की गर्लफ्रेंड बन गई है। यानी गर्लफ्रेंड के बदले गर्लफ्रेंड वाला ये रिवेंज पूरा हो चुका है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply