Ajab GazabBollywoodIndia

खत्म हुआ सोनाक्षी और भाईयों का रिश्ता, जहीर इकबाल की वजह से परिवार में आई दरार, भगवान ना करें किसी बाप……

खत्म हुआ सोनाक्षी और भाईयों का रिश्ता, जहीर इकबाल की वजह से परिवार में आई दरार

Sonakshi Sinha : बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा पिछले कई दिनों से सुर्ख़ियों में हैं. पहले उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी कि इसके लिए वह चर्चा में रही थी वहीं फिर वह अपने घरवालों के चलते चर्चा में रही थी. कहा जा रहा था कि सोनाक्षी को उनके घरवालों (Sonakshi Sinha) कि तरफ से बेदखल कर दिया है. इन बातों ने तब जोर पकड़ा जब उनके भाई शादी में नहीं गए थे. इसके बाद फिर जब भाई ने शत्रुघ्न और पूनम शादी कि सालगिरह कि बधाई दी उस फोटो में भी सोनाक्षी नजर नहीं आई थी इसके बाद उनके अलग होने कि खबरें तेज हो गई थी.

Sonakshi Sinha और जहीर ने सालगिरह सेलिब्रेट

Sonakshi Sinha Celebrate Her Parents Anniversary

वहीं अपने माता-पिता कि शादी कि सालगिरह मनाने के लिए सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) भी काफी उत्सुक दिखी. उन्होंने अपने नए घर में ही अपने माता-पिता की शादी कि सालगिरह मनाई. अपने घर में शत्रुघ्न और पूनम की वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की. इस सेलिब्रेशन की फोटोज फिल्ममेकर सुभाष घई ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. फोटोज में दिख रहा है कि सभी काफी खुश नजर आ रहे हैं. हालांकि इस पार्टी में लव शामिल नहीं हुए.

सालगिरह पार्टी में शामिल हुए दोनों एक्टर्स

वहीं लव ने भी पैरेंट्स को सालगिरह विश करने के लिए सोशल मीडिया पर फैमिली फोटो शेयर की थी. हालांकि उन तस्वीरों में सोनाक्षी नहीं थीं. लव ने फोटोज शेयर कर लिखा था, ‘हैप्पी एनिवर्सरी शानदार पैरेंट्स को. हम बहुत खुशनसीब हैं कि हम आपके बच्चे हैं. आपके साथ बिताए हर वक्त के लिए हम शुक्रगुजार हैं.’ बता दें कि सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) और जहीर ने 7 साल के रिलेशिनशिप के बाद 23 जून को रजिस्टर मैरिज की. दोनों ने अपने घर में परिवार वालों और करीबी दोस्तों के बीच अपने रिश्ते को निभाया.

भाई लव और कुश नहीं आए साथ नजर

Sonakshi Sinha Celebrate Her Parents Anniversary

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर खान की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा होती रहती है. पहले कहा गया था कि इस शादी से सोनाक्षी के माता-पिता शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा खुश नहीं हैं. लेकिन फिर शत्रुघ्न ने इंटरव्यू में बताया कि वह बेटी की शादी से बहुत खुश हैं और जहीर की भी किस्मत अच्छी थी. सोनाक्षी और जहीर का प्यार किसी से छुपा नहीं रहा था. पहले भी इनकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. वहीं शादी को लेकर भी इनके काफी चर्चे भी रहे हैं.

सोनाक्षी की शादी ने लूटी लाइमलाइट

बता दें सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर एक-दूसरे को 7 सालों से जानते हैं. पहले तो सोनाक्षी के घरवाले इस शादी के खिलाफ थे लेकिन बाद में सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न ने इन सभी अटकलों को साफ़ कर दिया था. और वह हंसी-ख़ुशी अपनी बेटी कि शादी में शामिल हुए थे. लेकिन वहां उनके बेटे कुश को तो देखा गया था लेकिन लव शादी से नदारद मिले थे. बता दें सोनाक्षी शादी के बाद खुशहाल जिन्दगी जी रही है. सोनाक्षी और जहीर कि वीडियोज और फोटोज काफी वायरल होती रहती है.

 

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply