Ajab GazabBollywoodIndia

ऐसी ही शानोशौकत में नहीं रहती अरमान मलिक की दूसरी पत्नी, मॉल में करती है चोरी और फिर…

ऐसी ही शानोशौकत में नहीं रहती अरमान मलिक की दूसरी पत्नी, मॉल में करती है चोरी और फिर…

Armaan Malik: बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन दिन-ब-दिन मजेदार होता जा रहा है। इन दिनों बिग बॉस में अरमान मलिक और उनकी दूसरी कृतिका मलिक चर्चा में बने हुए हैं। बीते दिनों कृतिका की विशाल से लड़ाई देखने को मिली जिसमें अरमान मलिक (Armaan Malik) ने विशाल पांडे को थप्पड़ जड़ दिया था। वहीं अब कृतिका का बिग बॉस के घर से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो बता रही हैं कि वो चोरियां करती थीं। उन्होंने कहा कि चोरी करना आसान है।

Armaan Malik की दूसरी पत्नी करती है चोरी

हाल ही में बिग बॉस के घर में अरमान मलिक (Armaan Malik) की पत्नी कृतिका ने खुद को लेकर एक खुलासा किया है। कृतिका ने बताया कि वो जब मंगल बाजार जाती थीं तो वहां से लिपस्टिक और बालों में लगाने वाला क्लेचर चुराती थीं, लेकन एक दिन उनकी चोरी पकड़ी गई। दुकानदार ने उन्हें चोरी करते हुए पकड़ लिया। जब कृतिका ने क्लेचर चुराने के लिए हाथ बढ़ाया तब पीछे से किसी ने उनका हाथ पकड़ लिया और पूछा क्या कर रही है? तब उन्होंने बड़े ही कॉन्फिडेंस से कहा कि वो क्लचर खरीद रही हैं। लेकिन दुकानदार ने उनकी चोरी पकड़ते हुए कहा कि वो अच्छी तरह से जानते हैं कि कृतिका ये क्लचर चुरा रही हैं, क्योंकि उन्होंने पिछले हफ्ते भी उन्हें चोरी करते हुए देखा था।

Armaan Malik की पत्नी ने अपनी बहन से सीखी चोरी

ऐसी ही शानोशौकत में नहीं रहती अरमान मलिक की दूसरी पत्नी, मॉल में करती है चोरी और फिर...

अरमान मलिक (Armaan Malik) की पत्नी कृतिका ने जब ये किस्सा सुनाया तो उस दौरान वहां अरमान और विशाल बैठे हुए थे। वहीं कृतिका जमीन पर बैठी हुई नजर आ रही हैं। वो इशारा करते हुए कहती हैं, मैंने ऐसे कर के हाथ बढ़ाया और इयररिंग उठा ली और फिर उसे छिपाते हुए जेब में रख लिया। मुझे लगा ये बड़ा आसान है। मुझे लगा मैं तो चोरी किया करूंगी, मैं तो एक्सपर्ट बन गई। अगली बार फिर गई, मैंने अपनी बहन से पूछा क्या चाहिए उसने कहा क्लचर मैंने फिर खुद से पूछा और बोला लिपस्टिक चाहिए। फिर लिपस्टिक और कल्चर जेब में रख ली। दो तीन मंगल बाजार में चोरी करती रही। हालांकि उनकी ये चोरी की आदत अभी छूटी है या नहीं इस बारे में उन्होंने कोई खुलासा नहीं किया।

Armaan Malik ने कृतिका को लगाई थी फटकार

ऐसी ही शानोशौकत में नहीं रहती अरमान मलिक की दूसरी पत्नी, मॉल में करती है चोरी और फिर...

बता दें कि अरमान मलिक (Armaan Malik) ने अपनी दोनों पत्नियों के साथ बिग बॉस के घर में एंट्री ली थी। पहली पत्नी पायल मलिक घर से बाहर हो चुकी हैं। अरमान और कृतिका घर में टिके हुए हैं। हाल ही में यूट्यूबर ने विशाल पांडे को थप्पड़ मारा था। उनकी लड़ाई यही खत्म नहीं हुई हैं, ये अब भी जारी है। वहीं अरमान बीते दिनों कृतिका पर भी भड़कते हुए नजर आए थे। उन्होंने कृतिका को विशाल से दूरी बनाए रखने को कहा था, जिसके बाद कृतिका ने अरमान को अपनी सफाई भी दी थी।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply