Ajab GazabBollywoodIndia

ना चूंड़ा, ना बिंदी, हिंन्दू से मुस्लिम बनी सोनाक्षी सिन्हा, शादी के बाद इस्लाम धर्म का कर रही है पालन

ना चूंड़ा, ना बिंदी, हिंन्दू से मुस्लिम बनी सोनाक्षी सिन्हा, शादी के बाद इस्लाम धर्म का कर रही है पालन

Sonakshi Sinha: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपने मुस्लिम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ 23 जून 2024 को रजिस्टर्ड मैरिज की थी। शादी के बाद से ही एक्ट्रेस काफी चर्चा में बनी हुई हैं। शादी के सोनाक्षी को पहली बार स्पॉट किया गया। बता दें कि एक्ट्रेस अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म काकुडा का प्रमोशन करने पहुंची थीं। सोनाक्षी की फिल्म 12 जुलाई को जी5 पर रिलीज हुई है। लेकिन इस दौरान सोनाक्षी के शादी के बाद वाले लुक को देख लोग भड़क गए।

पहले से ही सोनाक्षी को मुस्लिम लड़के से शादी करने पर ट्रोल किया जा रहा था। बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) शादी के बाद पहली बार स्पॉट हुईं लेकिन वो न हाथों में चूड़ी, न मांग में सिंदूर लगाए नजर आईं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें देख लोग उन्हें एक बार फिर से ट्रोल कर रहे हैं।

शादी के बाद पहली बार स्पॉट हुई Sonakshi Sinha

बता दें कि जहीर इकबाल से शादी करने के बाद सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को पहली बार पब्लिकली स्पॉट किया गया। सोनाक्षी  का ये लुक सोशल मीडिया वायरल हो गया। सोनाक्षी इस तस्वीर में किलर पोज देती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की इस अदा के फैंस दीवाने हो गए। सोनाक्षी इस तस्वीर में प्यारी सी स्माइल देती हुई नजर आ रही हैं। सोनाक्षी की स्माइल फैंस का दिल टूट रही है। सोनाक्षी अपने नए लुक में बेहद हसीन लग रही थीं।

शादी के बाद एक बार फिर ट्रोल हुई Sonakshi Sinha

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के शादी के बाद के लुक की कुछ फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं ट्रोल्स ने सोनाक्षी सिन्हा की क्लास लगा दी। बता दें सोनाक्षी सिन्हा शादी के बाद बिना मंगलसूत्र और सिंदूर के दिखाई दींं। जिसे देखने के बाद लोग भड़क गए। एक्ट्रेस के नए लुक को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेंट करते नजर आ रहे हैं। किसी ने सोनाक्षी सिन्हा को संस्कार याद दिलाए, तो कोई एक्ट्रेस की क्लास लगाता नजर आया।

Sonakshi Sinha की शादी के खिलाफ था सिन्हा परिवार

ना चूंड़ा, ना बिंदी, हिंन्दू से मुस्लिम बनी सोनाक्षी सिन्हा, शादी के बाद इस्लाम धर्म का कर रही है पालन

बता दें कि जबसे सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल की शादी की खबरें आने लगी थीं। तभी से लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरु कर दिया था। सिन्हा परिवार को भी इस शादी के खिलाफ बताया जा रहा था। शत्रुघ्न सिन्हा ने तो यहां तक कह दिया था कि आजकल के बच्चे किसी से पूछते नहीं हैं। लेकिन बाद में एक्टर इन सभी अफवाहों को विराम लगाते हुए अपनी बेटी की शादी में शामिल हुए थे। लेकिन सोनाक्षी के दोनों भाई इस शादी से नदारद नजर आए।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply