Ajab GazabBollywoodIndia

घर की लाइट बंद होते ही जागे कृतिका भाभी के अरमान, ब्लैंकेट के अंदर कपल ने किया रोमांस

घर की लाइट बंद होते ही जागे कृतिका भाभी के अरमान, ब्लैंकेट के अंदर कपल ने किया रोमांस


Armaan Malik: बिग बॉस ओटीटी 3 दर्शकों को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। शो में कंटेस्टेंट्स अपना-अपना गेम मजबूत करने में लगे हुए हैं। वहीं दो बीवियों के साथ एंट्री करने वाले अरमान मलिक एक पत्नी के बाहर होने के बाद दूसरी पत्नी के साथ रोमांस करने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने दे रहे हैं। शुरुआत में यूट्यूबर अपनी दोनों पत्नियों से दूरी बनाकर रख रहे थे। लेकिन जबसे उनकी पहली पत्नी बिग बॉस के घर से बाहर हुई हैं तब से वह अपनी दूसरी पत्नी कृतिका के करीब आने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। एक बार फिर से अरमान मलिक (Armaan Malik) और कृतिका का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह रात के अंधेरे में ब्लैंकेट के अंदर इंटीमेट होते नजर आ रहे हैं।

Armaan Malik-कृतिका ब्लैंकेट के अंदर हुए इंटीमेट

बिग बॉस ओटीटी 3 के लेटेस्ट एपिसोड में अरमान मलिक (Armaan Malik) और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक के कुछ कोजी मोमेंट्स वायरल हो रहे हैं। इनमें दोनों को एक-दूसरे के साथ बेड पर ब्लैंकेट के अंदर रोमांस करते हुए देखा गया है। दरअसल जैसे ही बिग बॉस के घर की लाइट बंद होती है। उसके बाद ही अरमान और कृतिका का रोमांस शुरू हो जाता है। अरमान ब्लैंकेट के अंदर कुछ हैंड मूवमेंट्स करते हैं, जिसके बाद कृतिका के चेहरे पर स्माइल आ जाती है। इसके दोनों करीब आ जाते हैं।

पहले भी वायरल हुआ है Armaan Malik का वीडियो

बिग बॉस के घर से अरमान मलिक (Armaan Malik) और कृतिका मलिक की ओपनली रोमांस की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। दोनों के इस रोमांटिक अंदाज को देखकर लग रहा है कि कहीं अरमान की पहली पत्नी पायल मलिक गुस्से से लाल ना हो जाए। हर कोई अरमान के इस रोमांटिक अंदाज को देखकर कह रहा है कि पायल जब घर में थीं, उस वक्त अरमान को उनके साथ कभी रोमांटिक होते नहीं देखा गया था। अब उनके जाने के बाद यूट्यूबर के अरमान जाग उठे हैं।

Armaan Malik को किया गया ट्रोल

अरमान मलिक (Armaan Malik) बिग बॉस के घर में शुरू से ही लाइमलाइट में बने  हुए हैं। कभी उन्हें अपनी दोनों पत्नियों के लिए ट्रोल किया गया तो कभी उन्हें विशाल पांडे को थप्पड़ मारने के लिए ट्रोल किया गया। वहीं यूट्यूबर की पहली पत्नी बिग बॉस के घर से बाहर आकर ट्रोलिंग का सामना कर रही हैं। उन्हें फोन पर धमकी मिल रही है। पायल ट्रोलिंग से इतना परेशान हो गई हैं कि उन्होंने यहां तक कह दिया कि वह अपने चारों बच्चों के साथ मर जाए क्या।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply